देशभर की दुआओं का असर, सोनू सूद ने 6 दिन में ही दी कोरोना को मात, तस्वीर देख खुशी से झूम उठे फैंस

401

मनोरंजन जगत से पिछले काफी समय से सेलेब्स के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आ रही है। हालांकि इसी बीच कुछ ऐसे सितारे भी हैं जो कोरोना को मात देकर ठीक भी हो गए हैं। इन सितारों के कोरोना निगेटिव होने की खबर फैंस को राहत देने वाली है। हाल ही में गरीबों के मसीहा सोनू सूद का नाम भी इसमें शामिल हो गया है। सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर अपने कोरोना निगेटिव होने की जानकारी दी है।

बता दें कि सोनू सूद ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें वो मास्क पहने नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने अपने दोनों हाथों से साइन बनाया है जिसपर निगेटिव लिखा है। उनके कोरोना निगेटिव होने की खबर से फैंस के बीच खुशियां छा गई हैं।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही सोनू सूद ने ट्वीट कर खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी। सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा था कि, ‘नमस्कार दोस्तों, मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि COVID-19 का मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसलिए मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। चिंता की कोई बात नहीं है। मैं अपना ख्याल रख रहा हूं। चिंता मत लीजिए इससे मुझे आपको मदद करने के लिए और समय मिल गया है। याद रखिए मैं हमेशा आपके साथ हूं।’