सोनू सूद की सरकार को सलाह, कहा-महामारी की सबसे बड़ी सीख, देश बचाना है तो और अस्पताल बनाना है

544

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) को लोग अब गरीबों के मसीहा के नाम से जानते हैं। सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान काफी जरूरतमंदों लोगों की मदद की है। उन्होंने गरीब प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचवाया। साथ में उनके खाने पीने का ख्याल रखा और उनके लिए रोजगार तक की व्यवस्था करवाई। अब उन्हें वास्तविक जीवन में भी ‘हीरो’ माना जाता है। लॉकडाउन के बाद भी लगातार लोग सोनू सूद से अपनी दिक्कतें शेयर करने लगे, जिसको देख सोनू सूद उनकी मदद के लिए हमेशा तैयार रहे।

वही एक बार फिर महामारी का कहर पूरे देश में तेजी से बढ़ता जा रहा है। रोजाना लाखों केस सामने आ रहे हैं। इसी को देख सोनू सूद ने एक ट्वीट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने महामारी द्वारा दी गई सबसे बड़ी सीख का जिक्र किया है।

सोनू सूद ने ये ट्वीट शेयर करत हुए लिखा है कि, “महामारी की सबसे बड़ी सीख, देश बचाना है तो और अस्पताल बनाना है। अब उनके इस ट्वीट से ये इशारा भी मिल रहा है कि जल्द लोगों के ईलाज के लिए सोनू सूद भी अस्पताल खोल सकते हैं। या फिर ऐसा माना जा रहा है सोनू ने सरकार को अस्पताल बनवाने की सलाह दी है।

वही सोनू सूद का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही उनके फैंस उनके इस ट्वीट पर जमकर प्रतिक्रियां दे रहे हैं। उनके इस ट्वीट पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, “जी सर, लेकिन उन हॉस्पिटल में डॉक्टर भी तो होने चाहिए जिनकी कमी है इंडिया में” दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “आपकी सीख पसंद आई।”

बता दें कि सोनू सूद कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सीबीएसई बोर्ड की परीक्षाएं रद्द करने और उन्हें स्थगित करने की भी मांग करते हुए नजर आए। जिसके बाद सोनू सूद का एक ट्वीट देखने को मिला, जिसमें उन्होंने लिखा, “आखिरकार यह हो ही गया, सभी विद्यार्थियों को ढेर सारी शुभकामनाएं।”