मानवता सर्वोपरि! सोनू सूद ने कोरोना मरीजों की मदद के लिए चीन के बाद अब फ्रांस से मंगाए ऑक्सीजन प्लांट

445

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कोरोना काल में गरीबों और जरूरतमंदों का सहारा बन चुके हैं। साल 2020 से वो कोरोना से परेशान लोगों की मदद कर रहे हैं और अभी तक उनकी मदद का सिलसिला जारी है। इन दिनों देश में कोरोना की दूसरी लहर परेशानी का सबब बनी हुई है। ऐसे में सोनू सूद ने लोगों की जान बचाने के लिए फ्रांस से ऑक्सीजन प्लांट्स मंगवाए हैं। इससे पहले वो चीन की मदद से भारत तक ऑक्सीजन कंसनट्रेटर्स भी मंगवा चुके हैं। इस कदम से एक बार फिर सोनू सूद ने साबित कर दिया है कि वो देश के लोगों को कुछ नहीं होने देंगे।

सोनू सूद ने एक स्टेटमेंट जारी कर इस बारे में जानकारी दी। सोनू सूद ने कहा कि,’देश में ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए कई सारे ऑक्सीजन प्लांट्स मंगाए गए हैं। इससे देशभर में जो भी ऑक्सीजन की किल्लत हो रही है उससे राहत मिल जाएगी। सब कुछ समय से हो जाएगा’।

सोनू ने आगे कहा कि, ‘हम देख रहे हैं कि कई सारे लोगों को ऑक्सीजन सिलेंडर्स के अभाव के चलते दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इन ऑक्सीजन सिलेंडर्स को ऐसे ही अस्पताल तक नहीं पहुंचाया जाएगा बल्कि इसे पूरी तरह से भरकर दिया जाएगा। इस समय सबसे ज्यादा जरूरी है कि चीजों को सही समय पर किया जाए ताकी हम ज्यादा लोगों को ना खोएं’।

खबरों के मुताबिक पहले प्लांट का ऑर्डर दिया जा चुका है और ये 10-12 दिन में फ्रांस से आ जाएगा। सोनू सूद के इस नेक कदम की एक बार फिर तारीफ हो रही है। इस बार भी सोनू सूद पूरी तरह से सक्रिय हैं और मदद मांग रहे एक एक व्यक्ति की वो सहायता कर रहे हैं।