NEET-JEE एग्जाम पर आया सोनू सूद का रिएक्शन कहा , कोरोना का खतरा, सरकार स्थगित करे एग्जाम

502

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने कोरोना वायरस के कारण सोशल मीडिया पर सरकार से NEET-JEE के एग्जाम पोस्टपोन करने की रिक्वेस्ट की है. सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा- भारत सरकार से मेरी ये अपील है कि देश की वर्तमान स्थिति को देखते हुए #Neet/#JEE के एग्जाम पोस्टपोन किए जाएं. कोविड 19 की स्थिति में हमें अत्यंत सावधानी बरतनी चाहिए, ना कि स्टूडेंस की जिंदगी को खतरे में डालना चाहिए. #PostponeJEE_NEETinCOVID.

मालूम हो कि कोरोना वायरस की इस परिस्थिति में JEE-NEET के एंट्रेंस एग्जाम को लेकर छात्रों के बीच चिंताएं हैं. ये एग्जाम सितंबर महीने में होने जा रहे हैं. इन परीक्षाओं को लेकर तमाम छात्र लगातार स्थगित करने की मांग रहे हैं. ऐसी मांग देश में कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए की जा रही है.

वहीं सुप्रीम कोर्ट ने इन परीक्षाओं को आयोजित करने के लिए हरी झंडी दे दी है. सुप्रीम कोर्ट से हरी झंडी मिलने के बाद नेशनल टेस्ट‍िंग एजेंसी (NTA) ने परीक्षा के लिए परीक्षा केंद्रों की लिस्ट और जरूरी गाइडलाइन जारी कर दी है. मालूम हो कि दिल्ली के श‍िक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने केंद्र सरकार से मांग की थी वो JEE-NEET परीक्षाएं कैंसिल कर दें. सिसोदिया ने कहा था JEE-NEET की परीक्षा के नाम पर लाखों छात्रों की जिंदगी से केंद्र सरकार खेल रही है.