सोनू सूद ने 15 मिनट में बेड, 30 मिनट में Remdesivir इंजेक्‍शन पहुंचाने का किया वादा, खुद कोरोना संक्रमित होकर भी लोगों की मदद कर रहे हैं एक्टर

344

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद इंडस्ट्री के उन सेलेब्स में से हैं, जो कोरोना के मुश्किल हालातों में लोगों की मदद में जुटे हैं। उनसे लोग सोशल मीडिया के जरिए मदद मांग रहे हैं और सोनू लोगों की अपील पर जवाब भी दे रहे हैं और उन तक मदद भी पहुंचा रहे हैं। वहीं इस बीच उनसे मदद मांगने वाले लोगों के मैसेज को देखें तो सबसे ज्यादा रेमडेसिवीर की मांग की जा रही है। हर कोई सोनू से जल्द से जल्द से इस दवाई के इंतजाम की अपील कर रहा है। कईयों ने उनसे कहा है कि अब कोरोना मरीज की जान सोनू ही बचा सकते हैं।

दरअसल, सोनू सूद पिछले साल की तरह इस साल भी देश में कोरोना की मार झेल रहे लोगों की मदद करमें में जुट गए हैं। इस दौरान वो ट्विटर पर मदद मांग रहे लोगों तक धड़ाधड़ जरूरत की चीजें पहुंचा रहे हैं। इनमें रेमडेसिवीर की दवाई की सबसे ज्यादा मांग हो रही है। इसके अलावा अस्पताल में मरीज के लिए बेड से लेकर कई अन्य जरूरतें भी सोनू सूद पूरी करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर को तो सोनू 30 मिनट में रेमडेसिवीर पहुंचाने का भरोसा दिलाते दिखाई दिए हैं।

सोनू सूद से कोरोना मरीजों के परिजन अलग-अलग तरीकों से मदद मांगते दिख रहे हैं। एक यूजर ने सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा कि ‘मेरे चाचा की जान बचाने में प्लीज मेरी मदद कीजिए, उनके फेफड़ों के 70 प्रतिशत में कोरोना फैल चुका है’। इस यूजर ने रेमडेसिवीर की जरूरत के बारे में बताया तो सोनू ने वादा किया कि अगले 30 मिनट में रेमडेसिवीर उनके हाथ में होगी।

इसके अलावा कई अन्य लोगों ने भी सोनू सूद से मदद मांगी है। एक यूजर ने बताया कि उनके पिता मजदूर हैं और उन्हें कोरोना हो गया है, उन्हें अस्पताल में बेड की जरूरत है। 6 दिनों से कोई मदद नहीं कर रहा। इस पर सोनू सूद ने कहा- ‘मजदूर है तो क्या हुआ? अगले 15 मिनट में अस्पताल में इनका बेड होगा’।