अपनी अगली फिल्म ‘आचार्य’ के सेट पर सोनू सूद ने दिया क्रू मेंबर्स को न्यू ईयर गिफ्ट, क्रू मेंबर्स को बांटे मोबाइल

1053
SONU SOOD WILL HOST ROADIES

साल 2020 सभी के लिए एक चुनौतीपूर्ण वर्ष था. कोरोना वायरस महामारी ने सभी क्षेत्रों के लोगों को प्रभावित किया, विशेष रूप से प्रवासी मजदूरों और कामगारो को. कोरोनावायरस महामारी और उसके बाद से लगे लॉकडाउन ने प्रवासी मजदूरों को गंभीर रूप से प्रभावित किया, जो काम की कमी की वजह से अपने गांव और शहर लौटने को मजबूर थे. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इन प्रवासी मजदूरों और कामगारों के लिए मसीहा के रूप में उभरे,.

सोनू सूद ने कोरोनावायरस महामारी के दौरान देश के विभिन्न हिस्सों में फंसे हजारों कामगारों की मदद की. सिल्वर स्क्रीन पर खलनायक की भूमिका निभाने वाले सोनू सूद को ने हर उस व्यक्ति की मदद की जिन्हें इसकी जरूरत थी. उन्होंने कठिन समय के दौरान छात्रों, बीमार लोगों और अन्य लोगों की मदद करने के लिए सोशल मीडिया का पूरा इस्तेमाल किया.

अगली फिल्म के क्रू मेंबर्स को बांटे फोन्स

सोनू सूद अब तकनीशियनों और दिहाड़ी श्रमिकों की मदद के लिए आगे आए हैं. ये लोग उनकी आने वाली फिल्म में काम कर रहे हैं. उन्होंने क्रू मेंबर्स को मोबाइल फोन बांटे जो उनकी फिल्म ‘आचार्य’ का हिस्सा हैं. सोनू के फोन गिफ्ट करने से क्रू मेंबर्स काफी खुश हुए और कई लोगों ने इस गिफ्ट के लिए सोनू सूद के पैर भी छुए.

न्यू ईयर गिफ्ट

सोनू सू ने इसे न्यू ईयर गिफ्ट बताया और कहा कि वह आने वाली फिल्म के लोगों की मदद करके काफी खुश हैं. उन्होंने कहा,”मैं बहुत खुश हूं और खुद खुशनसीब मानता हूं कि मैं क्रू मेंबर्स की मदद कर सका. ये लोग बहुत अच्छे और मेहनती हैं. ये फोन मेरी तरफ से उनको न्यू ईयर गिफ्ट है. “