सोनिया गांधी का केन्द्र पर हमला, बोलीं – ‘राज्यसभा MPs का निलंबन अनुचित, देश की संपत्तियां बेच रही सरकार’

418
Sonia Gandhi

कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी ने आज मोदी सरकार पर जमकर हमलर बोला. संसद में बुधवार की सुबह हुई कांग्रेस संसदीय दल की बैठक को संबोधित करते हुए सोनिया गांधी ने किसानों, महंगाई, विनिवेश, सीमा पर स्थिति समेत 12 सांसदो के निलंबन जैसे मुद्दों पर मोदी सरकार को घेरा. सोनिया गांधी ने कहा कि हमें किसान आंदोलन में जान गवां चुके 700 किसानों का सम्मान करना चाहिए.

उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार किसानों के प्रति संवेदनहीन है. वहीं सोनिया गांधी ने महंगाई के मुद्दे पर भी मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि महंगाई से आम जनता त्रस्त है. यही नहीं, सोनिया गांधी ने कहा कि मोदी सरकार सरकारी उपक्रमों को ध्वस्त कर रही है और देश की संपत्तियों को बेचा जा रहा है.

कांग्रेस संसदीय दल को संबोधित करते हुए सोनिया गांधी ने चीन-पाकिस्तान के संदर्भ में सीमा पर बनी स्थिति पर सवाल उठाते हुए कहा की हम सीमा पर बने हालातों पर संसद में विस्तृत चर्चा चाहते हैं. वहीं राज्य सभा से निलंबित 12 सांसदों के मामले में भी सोनिया गांधी ने इस फैसले को अनुचित और अप्रत्याशित बताया और कहा कि कांग्रेस पार्टी इस फैसले के खिलाफ इन सभी सांसदों के समर्थन में खड़ी है.