सिद्धार्थ का दूसरा वीडियो आया सामने 13 बदमाशों से घिरे अकेले बहस करते दिखे , ट्विटर पर ट्रेंड हुआ शेर सिद्धार्थ शुक्ला

258

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, जिसमें अभिनेता अकेले लगभग 13 लोगों से अकेले बहस करते नजर आ रहे हैं, जिसके बाद ट्विटर पर उनके फैंस ने हैशटैग ‘शेर सिद्धार्थ शुक्ला’ चलाया, जो ट्रेंड करना लगा। पिछले सप्ताह अभिनेता का जन्मदिन था। जन्मदिन की शाम सिद्धार्थ शुक्ला का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह सड़क के बीचो-बीच कुछ लोगों से बहस करते नजर आए थे। वीडियो में एक शख्स सिद्धार्थ शुक्ला पर शराब पीकर गाड़ी चलाने का आरोप लगा रहा था। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला खुद को सही साबित करते हुए दिखाई दिए थे।

शहनाज गिल के भाई शहबाज ने सिद्धार्थ शुक्ला को जन्मदिन पर इस खास केक से किया विश, वायरल हो रहा पोस्ट
उस समय सिद्धार्थ ने दावा किया था कि चाकुओं से लैस बदमाशों ने उन्हें धमकी दी थी। सिद्धार्थ का दूसरा वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सिद्धार्थ लगभग 13 बदमाशों से घिरे हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में अकेले ही अभिनेता सभी बदमाशों से बहस करते दिखाई दे रहे हैं। इस नए वीडियो को देखते ही अभिनेता के फैंस ने उनका समर्थन करने के लिए ट्विटर पर हैशटैग शेर सिद्धार्थ शुक्ला ट्रेंड कराना शुरू कर दिया।

सिद्धार्थ शुक्ला पर शराब पीकर गाड़ी चलाने और गरीब से मारपीट करने का लगा आरोप, एक्टर ने दिया ये जवाब
एक यूजर ने लिखा, “वे 20 सेकेंड का वीडियो देखकर जज करते हैं, वे उन्हें ड्रंक करार देते हैं। यह आदमी अकेले 13-14 लोगों से लड़ा। हिम्मत चाहिए, शेर है वो, वो अकेला ही काफी है इन जैसे चूजों के लिए.. अगली बार बदनाम करने से पहले सोच लेना। कर्मा देख रहा है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “लो भाई, शेर सिद्धार्थ शुक्ला 15 लोगों के सामने अकेले शेर बनकर खड़ा है।”