श्वेता तिवारी के पति ने बयां किया दर्द, बोलें- मर्दों को बचाने के लिए भी कानून होना चाहिए

498

श्वेता तिवारी इन दिनों ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग के लिए केपटाउन में हैं। वहीं, इस बीच एक बार फिर से उनके पति अभिनव कोहली सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गए हैं। उन्होंने सोशल एकाउंट पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो फादर्स डे पर अपने बेटे से नहीं मिल पाने का दर्द बयां करते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने इस वीडियो के जरिए मर्दों को बचाने के लिए कानून बनाने की मांग की है। इसके साथ ही इस वीडियो में उन्होंने ये भी बताया है कि वो किस तरह बीते काफी दिनों से बेटे से मिलने की कोशिश में लगे हुए हैं लेकिन वो हार गए।

अभिनव कोहली ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फादर्स डे के मौके पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो कहते दिखाई दे रहे हैं कि- ‘आज फादर्स डे है, आज भी मैं अपने बच्चे को नहीं मिल पाऊंगा। पिछले साल भी नहीं मिल पाया था। बहुत कोशिश की लेकिन मैं हार गया। मैं ये लड़ाई हार गया… कल-परसों श्वेता वापस आ जाएगी। जब मेरे बच्चे की मां उसे छोड़कर चली गई थी और मेरा बच्चा बिना मां-बाप के था, तब डेढ़ महीने तक मैंने बहुत कोशिश की और बहुत हाथ-पैर मारे लेकिन मैं हार गया। मैं उससे नहीं मिल सका।

‘मेरा हक है कि मैं अपने बच्चे से मिलूं’

उन्होंने आगे कहा- मेरे जैसे बहुत सारे आदमी हैं जो कई लड़ाईयां हारे हैं और हार के बैठे हैं लेकिन जंग अभी बाकी है। कई लड़ाईयां हारूंगा मैं लेकिन हर हार से सीखूंगा, शक्ति लूंगा और लड़ता रहूंगा। क्योंकि लड़ना जरूरी है आज मेरे साथ हो रहा है और कल ये मेरे लड़के के साथ होगा। मेरे साथ तो जो होना है वो हो गया लेकिन ऐसा मेरे लड़के के साथ ना हो इसलिए जंग जारी रहेगी। मैं जितनी बार भी हारूंगा उतनी बार ही फिर उठूंगा… क्योंकि ये मेरा हक है कि मैं अपने बच्चे से मिलूं, ये मेरे बच्चे का हक है कि वो अपने बाप से मिले और ये मर्दों का हक है कि उनके खिलाफ कोई गलत कानून ना हो। हमारे इमोशन्स और फीलिंग कुचली ना जाएं और हमारी आजादी छीनी ना जाए’।

मर्दों के लिए कानून

इस वीडियो के साथ अभिनव ने कैप्शन में लिखा- ‘बहुत अच्छी बात है कि औरतों की सुरक्षा के लिए स्पेशल कानून हैं लेकिन अब मर्दों के बचाव के लिए कानून चाहिए जो बच्चों को बाप से दूर रखने से और झूठे केस से बचाएं’।