श्रेयस अय्यर को जल्द वापसी का भरोसा, फैन्स के नाम लिखा खास संदेश, कहा- ‘जितनी गहरी चोट, उतनी मजबूत वापसी’

722

टीम इंडिया के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर चोट के चलते इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के बचे हुए दो मैचों के साथ-साथ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन से भी आउट हो गए हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज के पहले वनडे इंटरनेशनल मैच में फील्डिंग के दौरान श्रेयस अय्यर के बाएं कंधे में चोट लग गई थी। इसके बाद अय्यर फील्डिंग के लिए मैदान पर वापस नहीं लौट सके थे। उनकी चोट को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मैच के दौरान अपडेट दिया था कि उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया है। अय्यर ने इस इंजरी के बाद ट्वीट कर लोगों को सपोर्ट के लिए शुक्रिया कहा है।

श्रेयस अय्यर ने ट्विटर पर लिखा, ‘मैं आप लोगों के मैसेज लगातार पढ़ रहा हूं, आप लोगों के प्यार और सपोर्ट से मैं अभिभूत हो गया हूं। मैं तहे दिल से आप लोगों को इसके लिए शुक्रिया कहना चाहता हूं। जैसा कि कहा जाता है कि चोट जितनी गहरी होती है, वापसी उतनी ही मजबूत होती है। मैं जल्द वापसी करूंगा।’ दिल्ली कैपिटल्स के को-ओनर पार्थ जिंदल ने भी इसकी पुष्टि की है कि अय्यर आईपीएल 14 में नहीं हिस्सा ले सकेंगे।

आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान अय्यर का नहीं खेलना, इस फ्रेंचाइजी टीम के लिए बहुत बड़ा झटका है। अय्यर की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स पिछले सीजन में आईपीएल फाइनल तक पहुंची थी।