Shraddha Murder Case : मर्डर के बाद ब्लो टॉर्च से बिगाड़ा चेहरा , जिससे कोई पहचान न सके

122
aftab shraddha case

Shraddha Murder Case :श्रद्धा मर्डर केस में चार्ज शीट से एक नया खुलाशा हुआ जिसमे आफताब ने ये बताया की मर्डर के बाद उसने ब्लो टॉर्च से श्रद्धा के बाल और चेहरा बिगड़ दिया था जिससे उससे कोई पहचान न सके।

बताते चले ये वही श्रद्धा मर्डर केस है जिसमे आफताब अपनी गर्लफ्रेंड श्रद्धा का मर्डर करके उसके लाश के टुकड़े करके अलग अलग जगह पर फेक देता है। पुलिस ने पूरे 75 दिनों में चार्ज शीट फाइल की जिसमे कई तरीके के खुलाशे हुए।

मर्डर करने की वजह ?

चार्ज शीट से ये पता चलता है उस दिन श्रद्धा अपने दोस्त से मिलने सुबह ही घर से निकाल गयी थी , रात को वापस नहीं आयी। सुबह जब श्रद्धा पहुँचती है है अपने दोस्त के साथ , तो आफताब ये सब देख के गुस्सा हो कर श्रद्धा से खूब लड़ाई की , चार्ज शीट में ये भी बताया है की आफताब श्रद्धा को मरता पीटता था। आफताब ने अपना आपा खो दिया और गुस्से में आकर श्रद्धा का मर्डर कर दिया।

आफताब की दूसरी गर्लफ्रेंड का भी जिक्र

चार्ज शीट से ये भी पता चला की जिस दिन श्रद्धा का मर्डर हुआ उस रोज़ आफताब की दूसरी गर्लफ्रेंड भी वहाँ मौजूद थी। आफताब ने श्रद्धा को दिया हुआ रिंग अपनी दूसरी गर्लफ्रेंड को दे दिया।

आफताब देता था रिप्लाई श्रद्धा बन कर

श्रद्धा के मर्डर के बाद आफताब अपने मोबाइल में शर्द्धा के इंस्टाग्राम अकाउंट से उसके दोस्तों को रिप्लाई देता था। दोस्तों का यह भी कहना है ये रिलेशनशिप पूरी तरीके टॉक्सिक था ,आफताब रोज़ श्रद्धा को मरता पीटता था।