शूट हुआ बिग बॉस 14 का ग्रैंड प्रीमियर, 3 अक्टूबर से होगा शुरू ,अलग अंदाज में नजर आए सलमान खान

350

टीवी का फेमस रियलटी शो बिग बॉस 14 शनिवार यानी 3 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है। इसका इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं। कोरोना वायरस की वजह से इस बार शो को ऑनएयर होने में थोड़ा समय लगा है। वहीं अब खबर है आज सलमान खान ने शो के प्रीमियर एपिसोड की शूटिंग की है। सलमान खान ने बिग बॉस के सेट से पहली तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें सुपरस्टार ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं। 2020 को मात देते हुए सलमान खान ने मास्क भी पहना हुआ है। इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा है- बिग बॉस 14 इस वीकेंड आपके पास आ रहा है। सलमान के बिजी शेड्यूल की वजह से ये एपिसोड आज ही शूट कर लिया गया है, क्योंकि 2 अक्टूबर से सलमान खान राधे की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक बिग बॉस के घर में प्रिंस नरुला, सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान भी घर में एंटी ली है। इतना ही नहीं खबर यह भी है कि आज सभी घरवालों को घर अंदर लॉक कर दिया गया है। सभी का क्वॉरंटीन टाइम ख़त्म हो गया है।

शनिवार को बिग बॉस 2020 का ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड ऑनएयर होगा। बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट्स के नामों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा है। कहा जा रहा है कि राधे मां, नैना सिंह, सारा गुरपाल, गिया मानेक, नलिनी नेगी, ऐजाज खान, निशांत सिंह मलकानी, अलीशा पंवार, निक्की तंबोलिया, पवित्रा पुनिया और राहुल वैद्या नजर आएंगे। अब इस राज से पर्दा 3 अक्टूबर को ही उठेगा।