अपनी अगली वेब सीरीज में रानी के अवतार में नजर आएंगी शिल्पा शिंदे

429

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। अंगूरी भाभी के किरदार से आज भी सबके दिलों में बसी हुई हैं। शिल्पा जल्द ही अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। पौरशपुर(Paurashpur) नाम के वेब शो में वो रानी मीरावती की भूमिका निभाएंगी। डिजिटल डेब्यू करने जा रहीं शिल्पा की ये वेब सीरीज दिसंबर में स्ट्रीम होगी।

एक बातचीत के दौरान शिल्पा ने अपने डिजिटल डेब्यू के बारे में बताया कि “मैं इस वेब सीरीज का हिस्सा बनने के लिए बेहद एक्ससाइटेड हूँ। ये एक परियोजना है जो ताजा और OTT प्लेटफार्मों पर नहीं आयी है। उन्होंने कहा, मेरे किरदार में कई शेड्स हैं और मैं रानी मीरावती के किरदार को निभाकर काफी रोमांचित हूं ।

भाभी जी घर पर है जैसे शोज का हिस्सा रही शिल्पा ने आगे कहा, मैं अपने प्रशंसकों को वह ऑफर कर रही हूं जो वे मुझसे उम्मीद करते हैं और मुझे लगता है कि पौरशपुर वह शो है, जिसे मैं ढूंढ रही हूं । इस सीरीज में मेरा लुक बिलकुल ट्रेडिशनल है।

बता दें कि शिल्पा के पौरशपुर में अन्नू कपूर, मिलिंद सोमन, शाहीर शेख और फ्लोरा सैनी भी हैं । यह शो जल्द ही ऑल्ट बालाजी (ALTBalaji) और जी 5 (Zee5) क्लब पर स्ट्रीम होगा । इस सीरीज की शूटिंग कर्जत में हुई है।