मैं तिरंगा लहराकर आऊंगा या उसमें लिपटकर आऊंगा, रिलीज़ हुआ सिद्धार्थ- कियारा स्टारर ‘शेरशाह’ का दमदार ट्रेलर

1107

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की मच अवेटेड फिल्म ‘शेरशाह'(Shershah) का आज ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। कैप्टन विक्रम बत्रा (PVC) और भारतीय सशस्त्र बलों को श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए, अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज कारगिल में आयोजित कारगिल विजय दिवस समारोह के दौरान अमेज़न ऑरिजिनल मूवी ‘शेरशाह’ का ट्रेलर लॉन्च किया है। सिद्धार्थ और कियारा आडवणी (Kiara Advani) की इस मच अवेटेड फिल्म शेरशाह का धमाकेदार ट्रेलर (Shershah Trailer) ने आते ही धूम भी मचा दी है।

सामने आये ट्रेलर में सिद्धार्थ कहते हुए नजर आते हैं कि एक फौजी से बड़ा कोई रुतबा नहीं है। वर्दी की शान से बड़ी कोई शान नहीं और अपने देश से बड़ा कोई धर्म नहीं। फिर शुरू होता है धमाकेदार एक्शन। ट्रेलर में सिद्धार्थ कहते हैं हर फौजी का सपना होता है कि एक ना एक बार वॉर में जाने का मौका मिला। वहीं कियारा भी सिद्धार्थ की प्रेमिका की भूमिका में नजर आई और कहती दिखती है कि अगली बार आना तो सिर्फ मेरे लिए लौटकर आना। ताबड़तोड़ एक्शन से भरा ये ट्रेलर देखने के बाद आप भी देश भक्ति के रंग में रंग जायेंगे। आखिर में सिद्धार्थ का डायलॉग कि कुछ भी हो जाये तिरंगा तो हम ही लहरायेंगे किसी का भी दिल छू जाने वाला है। शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के किरदार में सिद्धार्थ मल्होत्रा काफी दमदार डायलॉग्स मारते दिख रहे हैं।

बता दें कि आज सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी और करण जौहर आज एयरपोर्ट पर नजर आए क्योंकि वे शेरशाह का ट्रेलर लॉन्च करने के लिए कारगिल के लिए रवाना हुए थे और कारगिल दिवस पर 26 जुलाई को उनकी मौजूदगी भी नजर आई हैं । कैप्टन विक्रम बत्रा एक साहसी कारगिल जवान थे, जिन्होंने खुशी-खुशी भारत की खातिर अपने प्राण न्यौछावर कर दिए। फिल्म इस बहादुर सैनिक को समर्पित है और उनके जीवन की सभी बड़ी घटनाओं को शामिल किया गया है ।

धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट द्वारा साथ मिलकर प्रोड्यूस किए गए इस वॉर-ड्रामा का दर्शकों को लंबे समय से इंतज़ार था, जो कारगिल युद्ध के हीरो, कैप्टन विक्रम बत्रा (PVC) के पराक्रम और वीरता को एक श्रद्धांजलि है।

गौरतलब है कि यह फिल्म बहुप्रतीक्षित वार ड्रामा कारगिल युद्ध के हीरो, कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) के जीवन से प्रेरित है, जिनका किरदार सिद्धार्थ मल्होत्रा निभा रहे हैं। इस फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा की पूरी कहानी दिखाई जाएगी।फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं जबकि शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अंकिता गोराया, अनिल चरणजीत, साहिल वैद, शाताफ फिगर और पवन चोपड़ा प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म स्वतंत्रता दिवस वीकेंड पर रिलीज़ होगी। भारत और दुनिया भर के 240+ देशों में 12 अगस्त दर्शक अमेज़न प्राइम वीडियो पर इस फिल्म का आनंद ले सकते हैं।