शेखर सुमन ने एक बार फिर याद किया सुशांत सिंह राजपूत को – ट्वीट करके कही ये बात

356

पूरी दुनिया 2020 से आगे बढ़कर 2021 का स्वागत करने के लिए तैयार है, लेकिन दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (एसएसआर) के निधन ने एक रिक्त स्थान पैदा कर दिया है, जो कभी नहीं भर सकता। हालांकि अनुभवी अभिनेता शेखर सुमन महसूस करते हैं कि भले ही प्रतिभाशाली युवा अभिनेता शारीरिक रूप से हमारे बीच मौजूद नहीं हैं, लेकिन उनका काम उन्हें हमेशा जीवित रखेगा।

शेखर सुमन ने ट्वीट किया, “नया साल 2021 सुशांत की मौजूदगी से महरूम होगा, लेकिन उनका काम उन्हें हमेशा जिंदा रखेगा। यह ध्यान रखना दिलचस्प है कि उनका जन्मदिन 21 जनवरी, 2021 को होगा। 21 से शुरू और खत्म।”

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत का जन्म 21 जनवरी 1986 को हुआ था। आगामी 21 जनवरी को दिवंगत अभिनेता की जयंती मनाई जाएगी, जिनका निधन मुंबई में इस वर्ष 14 जून को 34 वर्ष की आयु में हो गया था। वह अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे।

इस साल दुनिया को अलविदा कह चुके फिल्म उद्योग के सुशांत और अन्य लोगों को याद करते हुए, शेखर सुमन ने कुछ दिनों पहले ट्वीट किया था, “2020 को पीछे मुड़कर देखें तो इसने हमसे सब कुछ छीन लिया। हमने कुछ ही सप्ताहों में अभिनेता इरफान खान, ऋषि कपूर और सुशांत सिंह राजपूत को खो दिया। इसके अलावा, कई अन्य कलाकारों और तकनीशियनों की मृत्यु हो गई। दुनिया ने कई बड़े नेताओं, कवियों, सैनिकों और योद्धाओं, किसानों और प्रवासी श्रमिकों को खो दिया।”