शहनाज गिल के नए फोटोशूट ने मचाया धमाल – Look देख फैंस रह गए दंग, नया फोटोशूट हो रहा है वायरल

353
shehnaaz gill new photoshoot
shehnaaz gill new photoshoot

पॉपुलर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ से लोकप्रियता हासिल करने वाली शहनाज गिल एक बार फिर चर्चा में हैं। नए फोटोशूट में उनका नया और अलग लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। उनकी फोटोज में उनका अलग अंदाज देखकर देखकर आप दंग रह जाएंगे।

दरअसल, शहनाज गिल की फोटो टॉप मैगजीन के कवर पेज पर छपी है। बिग बॉस 13 से बाहर निकलने के बाद वो अभी तक बज में बनी हुई हैं। इस मुकाम तक पहुंचकर वो बेहद खुश हैं।

शहनाज के फैंस उनकी इस सफलता को देखकर बेहद खुश हैं। यही वजह है कि ट्विटर पर #ShehnaazGillTheNextBigThing और #ShehnaazGill ट्रेंड हो रहा है।

शहनाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने हाल ही में अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो इंग्लिश गाना गाती दिखाई दे रही हैं। उनके इस वीडियो को फैंस ने काफी पसंद किया था। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 18 लाख 97 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा ।

शहनाज जल्द ही पंजाबी अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ के साथ इस दशहरे में आ रही फिल्म ‘हौसला रख’ में दिखाई देंगी। इसमें सोनम बाजवा भी हैं। यह फिल्म 15 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। दिलजीत और सोनम एक जोड़ी के रूप में पहले से ही काफी मशहूर हैं। साल 2019 में आई हिट फिल्म ‘शदा’ के गाने ‘टॉमी’ में इन दोनों के डांस को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। ‘हौसला रख’ में गिप्पी ग्रेवाल के बेटे शिंडा ग्रेवाल भी हैं।