बिग बॉस फेम शहनाज गिल का ‘फिरंगन’ अवतार हुआ हिट, फैंस बोले – हॉलीवुड अब दूर नहीं सोशल क्वीन के लिए

255

पंजाब की मशहूर सिंगर और बिग बॉस (Bigg Boss) फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर अपने नए पोस्ट के बाद शहनाज गिल चर्चा में आ गई हैं। शहनाज के लेटेस्ट फोटोशूट और उसके बिहाइंड द सीन वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।

डब्बू ने शेयर किया फोटो
दरअसल सेलेब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने शहनाज गिल का एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो में शहनाज गिल का अंदाज एक दम फिरंगन लग रहा है। डब्बू ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- आप ब्यूटीफुल, बी यू (Be You) के बिना नहीं कह सकते हैं।’ शहनाज का ये लुक फैन्स को काफी पसंद आ रहा है।

फैन्स को भाया शहनाज का अवतार
व्हाइट हेयर लुक के साथ फैन्स शहनाज को हॉलीवुड एक्ट्रेस बता रहे हैं। शहनाज का ये लुक फैन्स को भा गया है, ऐसे में एक फैन ने लिखा- हॉलीवुड अब दूर नहीं। वहीं अन्य सोशल मीडिया यूजर्स भी शहनाज की खूब तारीफ कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं।

शहनाज ने शेयर किया बीटीएस वीडियो
एक ओर जहां डब्बू ने शहनाज का फोटो शेयर किया है तो वहीं दूसरी ओर शहनाज गिल ने इसका एक बीटीएस (बिहाइंड द सीन) वीडियो शेयर किया है। वीडियो में शहनाज फोटोशूट के लिए अपनी अदाएं दिखाती दिख रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए शहनाज ने अपना ही नाम हैशटैग (#shehnaazgill) के साथ लिखा है।

सोशल क्वीन हैं शहनाज
बता दें कि शहनाज इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं, उनके इंस्टा पर 7.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। हाल ही में जहां शहनाज को Promising Face Award से इकोनोमी टाइम्स अवॉर्ड (Economic Times Awards) ने नवाजा, तो वहीं कुछ वक्त पहले अपने ट्रांसफॉर्मेशन से सभी को हैरान कर दिया था।