कोरोना मरीजों की मदद के लिए फिर आगे आए शाहरुख खान, डोनेट किए 500 रेमडेसिवीर इंजेक्शन- दिल्ली के स्वास्थ मंत्री ने किया शुक्रिया

198
Bollywood Actor

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान एक्टिंग के साथ-साथ अपनी दरियादिली के लिए खूब जाने जाते हैं। पिछले कुछ महीनों से एक्टर लगातार कोरोना वायरस से लड़ रहे मरीजों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। वहीं अब एक बार फिर शाहरुख खान ने मदद के लिए अपने हाथ आगे बढ़या है। शाहरुख खान ने हाल ही में घातक कोरोनावायरस से प्रभावित लोगों की मदद के लिए 500 रेमडेसिविर इंजेक्शन का दान किए है। रेमडेसिवीर COVID-19 के इलाज के लिए FDA (अमेरिका के खाद्य और औषधि प्रशासन) द्वारा अनुमोदित पहली दवा है।

महामारी के बीच लोगों की मदद के लिए आगे आ रही एसआरके की मीर फाउंडेशन नामक संस्था ने कुल 500 रेमडेसिवीर इंजेक्शन प्रदान किए हैं। स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन ने जानकारी साझा करते हुए आधिकारिक ट्विटर हैंडल अभिनेता और मीर फाउंडेशन को धन्यवाद दिया।

सत्येंद्र जैन का ट्वीट कर लिखा- ‘हम ऐसे समय पर 500 रेमडेसिवीर इंजेक्शन दान करने के लिए श्री @iamsrk और @MeerFoundation के लिए बहुत आभारी हैं, जब इनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी। हम संकट के समय आपके द्वारा दिए गए समर्थन से अभिभूत हैं।’

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो पठान में दिखाई देंगे। इस मूवी की शूटिंग किंग खान ने मुंबई में शुरु कर दी है। हाल ही में सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी जो मुंबई में स्‍टूडियो के बाहर की थी। इस दौरान एक्टर अगल अंदाज में नजर आए थे। बढ़े हुए बालों के साथ शाहरुख का अंदाज दमदार लग रहे थे। पठान में भी जबरदस्त एक्शन नजर आएगा। फिल्म के एक्शन में जान फूंकने के लिए कई विदेशी लोकेशन पर शूटिंग की जाएगी।