संजय राउत ने प्रवर्तन निदेशालय को बताया का ATM, कहा- कुछ अधिकारी जाएंगे जेल

187
Shivsena MP Sanjay Raut

शिवसेना के सांसद संजय राउत ने प्रवर्तन निदेशालय को भारतीय जनता पार्टी बताया है. उन्होंने कहा कि मैंने अधिकारियों द्वारा जबरन वसूली का रिकॉर्ड पीएम को दिया है. संजय राउत ने ये भी कहा कि मुंबई पुलिस ईडी के अधिकारियों के खिलाफ जांच करेगी और कुछ अधिकारी जेल भी जाएंगे. 

संजय राउत ने कहा कि ईडी के कुछ अधिकारी बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं. ईडी बीजेपी का एटीएम बन गया है और मैंने पीएम को इन अधिकारियों द्वारा जबरन वसूली का रिकॉर्ड दिया है. ईडी अधिकारियों के नेक्सस ठेकेदारों, डेवलपर्स और बिल्डरों से जबरन वसूली कर रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि मुंबई पुलिस ईडी अधिकारियों की सांठगांठ से आपराधिक सिंडिकेट और रंगदारी रैकेट की जांच शुरू करेगी. मेरी बात मानिए, इनमें से कुछ ईडी अधिकारी जेल भी जाएंगे.

शिवसेना सांसद का बयान महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे के करीबियों के ठिकानों पर छापेमारी के बाद आया है. संजय राउत ने कहा कि क्या किसी और राज्य में उन्हें कोई नही मिलता है. हमें पता है कि यह सरकार गिराने की साजिश की जा रही है. हमने ED और IT को 50 नाम दिए हैं और सबूत के साथ पर उनके ख़िलाफ़ कोई कार्रवाई नहीं की जाती है. उन्होंने कहा कि ED और IT ये नहीं समझते कि कोई MP अगर इस तरह की शिकायत करता है तो उसे गम्भीरता से लेना चाहिए.

संजय राउत पहली बार ईडी को निशाने पर नहीं लिए हैं. उन्होंने इससे पहले कहा था कि ईडी और अन्य केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल लोकतांत्रिक रूप से चुनी गई सरकारों को गिराने के लिए किया जा रहा है, जो निश्चित रूप से किसी भी देश के लिए एक स्वस्थ संकेत नहीं है जहां लोकतंत्र कायम है.