कोरोना और तौकते चक्रवात की वजह से सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 की रुकी थी शूटिंग, मेकर्स को हुआ 9 करोड़ का नुकसान

469

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) पिछले काफी वक्त से अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में है। ईद के मौके पर भाई जान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों मिले जुडे रिव्यू दिए हैं। इस साल सलमान खान कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। साथ ही खबरें ये भी थी कि इस भाईजान अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग भी शुरु करेंगे।

सलमान खान जल्दी ही फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगे, लेकिन बीते दिनों इस फिल्म के सेट को भारी नुकसान हुआ। फिल्म की शूटिंग मुंबई के गोरेगांव में SRPF ग्राउंड पर हो रही थी, जहां दुबई मार्केट का सेट बनाया गया था। एक तरह कोरोना वायरस के कारण महाराष्ट्र में लॉकडाउन लग गया। तो वहीं दूसरी और मुंबई में आए तौकते चक्रवात की वजह से सेट का नुकसान हुआ था, जिससे मेकर्स को करोड़ों का नुकसान हुआ है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म टाइगर 3 का शूटिंग सेट मार्च 2021 में बनकर तैयार हुआ था। इस सेट को बनाने में 250-300 वर्कर्स की मदद ली गई थी। वहीं लॉकडाउन के चलते इस शूटिंग सेट का इस्तेमाल नहीं हो पाया और अब मुंबई में हुई बारिश के चलते शूटिंग सेट को भारी नुकसान हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निर्माताओं को जून में सेट को ध्वस्त करने की सलाह दी गई थी। जिसके बाद अब करीब 100-150 लोगों को इस काम पर लगाया गया है। बताया जा रहा है कि इसके चलते मेकर्स को करीब 8 से 9 करोड़ रुपयों का नुकसान हुआ है।

बता दें कि सलमान खान की टाइगर सीरीज की यह तीसरी फिल्म है। फिल्म में कटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी विलन के किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग यूरोप के कई हिस्सों में भी होनी है। कहा जा रहा है कि यूरोप में अगस्त के महीने में शूटिंग की जा सकती है।