सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर लगा नोटिस -बर्थडे से पहले की फैंस से अपील, कहा- कृपया मेरे घर के आगे भीड़ ना लगाएं

422

इस साल सलमान का बर्थ-डे सेलिब्रेशन हर बार से थोड़ा अलग होगा। क्योंकि इस बार भाईजान घर पर जन्मदिन नहीं मनाएंगे। आमतौर पर बर्थ-डे के मौके के घर और पनवेल फॉर्महाउस में धूमधाम से पार्टी की जाती थी। लेकिन इस बार सलमान के बिजी शेड्यूल की वजह से ऐसा नहीं हो सकेगा। दरअसल, इन दिनों सलमान अपनी अगली फिल्म ‘अंतिम’ की शूटिंग में बिजी हैं।

कल यानी 27 दिसंबर को सलमान खान का 55वां जन्मदिन है। यूं तो सलमान अपने फैन्स को कभी निराश नहीं करते और जन्मदिन के खास मौके पर उनके मुंबई स्थित घर ‘गैलेक्सी अपार्टमेंट’ के बाहर इकट्ठा हुए फैन्स का अभिवादन जरूर करते हैं। लेकिन इस बार ऐसा नहीं हो सकेगा। कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए सलमान ने फैन्स से एक अपील की है जिसका बोर्ड उन्होंने अपने घर के बाहर लगवा दिया है। सलमान ने अपने फैन्स से गुजारिश की है कि वह उनके घर के बाहर जन्मदिन के दिन भीड़ ना लगाएं।

सलमान ने अपने फैन्स के लिए मैसेज में लिखा है, सालों से अपने जन्मदिन पर मिल रहे प्यार और शुभकामनाओं के लिए मैं फैन्स का शुक्रगुजार हूं। लेकिन इस साल मेरी आपसे विनति है कि मेरे घर के भीड़ ना लगाएं। कोविड महामारी के दौरान ऐसा ना करें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। मास्क पहनें। ‘इस वक्त मैं गैलेक्सी अपार्टमेंट में नहीं हूं’।

सलमान खान के अपार्टमेंट के बाहर लगा नोटिस
इस नोटिस के सामने आने के बाद ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि सलमान अपने फैन्स से बेहद प्यार करते हैं और उन्हें उनकी सेहत का भी पूर खयाल है।