सलमान खान को ईद पर मिला रिटर्न गिफ्ट, पहले दिन ही ‘राधे’ ने बनाया रिकॉर्ड, 4.2 मिलियन व्यूज के साथ बनी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म!

545

सलमान खान ने इस साल ईद के मौके पर फिल्म ‘राधे’ के जरिए अपने प्रशंसकों को खास तोहफा दिया है। फिल्म पिछले साल ईद पर रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी की वजह से इसे टाल दिया गया था। अब जब फिल्म रिलीज हो चुकी है तो इसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है।

सलमान को प्रशंसकों का तोहफा
ईद पर सलमान के प्रशंसकों ने भी उन्हें रिटर्न गिफ्ट दिया है। फिल्म रिलीज के पहले दिन ही इसने रिकॉर्ड बना दिया जिसके बाद अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर आभार व्यक्त किया।

सलमान ने बताया कि ‘राधे’ को पहले दिन 4.2 मिलियन (42 लाख) लोगों ने देखा है और यह एक रिकॉर्ड है। उन्होंने कहा कि यह दर्शकों का प्यार ही है जिनके समर्थन के बगैर इंडस्ट्री टिक नहीं सकती। उन्होंने एक पोस्टर शेयर किया है जिस पर लिखा है- ‘क्रिएटिंग हिस्ट्री (इतिहास बना दिया)। 4.2 मिलियन से ज्यादा व्यूज।‘

सभी का किया शुक्रिया
पोस्टर के साथ सलमान ने कैप्शन में लिखा- ‘सभी को ईद की मुबारकबाद। “राधे” को पहले दिन सबसे ज्यादा देखी गई फिल्म बनाने के लिए सभी का शुक्रिया, ईद पर इतना खूबसूरत रिटर्न गिफ्ट देने के लिए। फिल्म इंडस्ट्री आपके प्यार और समर्थन के बिना जिंदा नहीं रह सकती। शुक्रिया।‘