सलमान खान ने पूरी की फिल्म राधे की शूटिंग, जल्द होगा फिल्म के रिलीज डेट का ऐलान !

288

कोरोनावायरस और लॉकडाउन की वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री को भारी नुकसान का सामना करना पड़ा है। बिग बजट की फिल्मों को इसकी मार सबसे ज्यादा झेलनी पड़ी है। हालांकि 15 अक्टूबर से सिनेमा हॉल्स खुल रहे हैं। दो महीने पहले से ही बॉलीवुड में फिल्मों की शूटिंग शुरु हुई। सलमान खान भी पिछले एक महीने से काम पर लौट आए हैं। पहले उन्होंने बिग बॉस की शूटिंग पूरी की और फिर वो फिल्म राधे के सेट पर पहुंच गए।

सलमान खान पिछले 15 दिनों से राधे की शूटिंग कर रहे हैं और अब उन्होंने शूटिंग पूरी कर ली है। सलमान खान फिल्म्स के ऑफिशियल इंस्टा पेज पर एक वीडियो शेयर की गई है, जिसमें फिल्म राधो सलमान फिल्म के सेट पर नज़र आ रहे हैं। साथ ही सलमान कार से उतरकर हाथों में माइक लेकर इस बात की अनाउंसमेंट कर रहे है कि राधे का रैप-अप हो गया है।

आपको बता दें – फिल्म में सलमान खान के एक्शन सीक्वेंस को बेहतर बनाने के लिए स्पेशल ट्रेनिंग ली है। सलमान खान की यह फिल्म इस साल ईद के खास मौके पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन महामारी के चलते इसकी शूटिंग और रिलीज डेट को आगे के लिए टालना पड़ा था। माना जा रहा है कि ये फिल्म अब अगले साल तक रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा सलमान खान अपनी एक और फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग जल्द ही शुरू करने वाले हैं।