KRK के घर का सेफ तोड़कर हुई चोरी, कमाल खान ने ट्वीट करके बॉलीवुड के खान पर जताया शक

668
KRK
KRK

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और सेल्फ क्लेम क्रिटिक कमाल राशिद खान की भिड़ंत इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. एक तरफ जहां सलमान खान ने KRK पर मानहानि का केस कर दिया है वहीं दूसरी तरफ KRK भी एक्टर पर लगातार पलटवार कर रहे हैं. हाल ही में KRK ने एक ट्वीट करके सलमान का करियर तबाह कर देने की धमकी दी और उन्हें सीधे तौर पर आकर भिड़ने की चुनौती भी दे डाली.

अब हाल ही में KRK के घर में चोरी हुई है जिसका ठीकरा भी KRK ने सलमान खान के सिर पर फोड़ दिया है. कमाल राशिद खान ने हाल ही में एक ट्वीट करके उनके घर में हुई चोरी के बारे में लोगों को बताया. KRK ने CCTV फुटेज के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, ‘बीती रात मेरे घर की खिड़की तोड़कर ये शख्स भीतर घुस गया. फिर उसने सेफ तोड़ी और सारा कैश निकालकर ले गया.’

KRK ने ट्वीट में लिखा कि उम्मीद है मुंबई पुलिस उसे जल्द ही पकड़ लेगी. हालांकि इसके कुछ ही वक्त बाद KRK ने अपने ही ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘शायद मुझे डराने के लिए गुंडे ने ऐसा किया होगा. लेकिन मैं किसी भी कीमत पर डरने वाला नहीं हूं. चाहे वो रोज मेरे घर में चोरी से क्यों न घुसते रहें.’ बता दें कि KRK अपने पिछले ट्वीट्स में सलमान खान को गुंडा कहकर संबोधित करते रहे हैं. बता दें कि सलमान खान और KRK के बीच का ये विवाद फिल्म राधे की रिलीज के बाद शुरू हुआ था. दरअसल KRK ने फिल्म राधे का रिव्यू करते हुए सलमान खान को बेहिसाब बुरी-भली और आपत्तिजनक बातें लिख डाली थीं इसके बाद सलमान खान भड़क गए और उन्होंने KRK के खिलाफ मानहानि का केस कर दिया. तब से KRK भी लगातार पलटवार करते जा रहे हैं.