सैफ अली खान की बेवसीरीज ‘तांडव’ का पोस्टर रिलीज, आज आ रहा है टीजर

573

सैफ अली खान इन दिनों अपनी वेब सीरीज “तांडव” को लेकर सुर्खियों में थे। फैंस का इंतजार अब जल्द खत्म होने वाला है। “तांडव” का पहला पोस्टर जारी कर दिया गया है। इस पोस्टर में सैफ अली खान का बैकसाइड लुक दिखाया गया है। उनका लकु इस पोस्टर में एक राजनेता की तरह दिख रहा है। जिसमें उनके सामने तमाम जनता खड़ी है और वो उनका अभिवादन करते हुए नजर आ रहे हैं। ‘तांडव’ के इस पोस्टर को रिलीज करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि फिल्म का पहला टीजर कल यानी 17 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा।

प्राइम वीडियो ने अपने इंस्टाग्राम पर यह पोस्टर रिलीज करते हुए लिखा- “तैयार हो जाइये, हम तांडव मोड में प्रवेश करने वाले हैं।” इस सीरीज में सैफ अली खान के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंग, इसकी कहानी भारतीय राजनीति के उपर बेस्ड है।

दरअसल ये सीरीज उत्तर प्रदेश की राजनीति, दलित और यूपी पुलिस के बीच संबंध जैसे विभिन्न कारकों को ध्यान में रख कर बनाई गई है। सैफ इस सीरीज में एक राजनेता का रोल निभा रहे हैं। उन्होंने हाल ही में अपने इस किरदार को चंद्रगुप्त मौर्य के सबसे बुद्धिमान सलाहकार चाणक्य के जैसा बताया था। उन्होंने कहा था कि मेरा किरदार चाणक्य जैसा है। इसमें एक युवा पिछड़े गांव से आता है, जो प्रधानमंत्री बनने की इच्छा रखता है।

‘तांडव’ सीरीज का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं, जो कि ‘भारत’, ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘गुंडे’ जैसी कई बॉलीवुड हिट फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। सैफ के फैंस अब उनकी इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस सीरीज के अलावा सैफ अली खान, प्रभास स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में सैफ रावण का किरदार निभा रहे हैं, जिसके लिए उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल भी किया गया था।

नेटफ्लिक्स सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में सरताज की भूमिका निभाकर सैफ ने अपने फैंस को चौंका दिया था। यह सैफ की पहली वेब सीरीज थी और अपने अभिनय से उन्होंने लोगों की काफी वाहवाही लूटी। अब ऐसे में सैफ की अमेजॉन ऑरिजनल सीरीज ‘तांडव’ को लेकर उनके फैंस के बीच उत्साह और बढ़ गई है। बताया जा रहा है कि सैफ की यह नई सीरीज, अमेरिका की पॉलिटिकल ट्रिलर सीरीज ‘हाउस ऑफ कार्ड्स’ की तरह होगी।