सारा से नाराज़गी के चलते ट्रोल हुए सैफ अली खान ने दिया जवाब , बताई दूरियों की वजह

667

अभिनेता सैफ अली खान(Saif Ali Khan) अपने तीनों बच्चों के साथ बेहद स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं, ये बात किसी से छिपी नहीं है। लेकिन बीते दिनों सैफ अली खान को भयंकर ट्रोलिंग(Trolling) का सामना करना पड़ा था। सारा अली खान(Sara Ali Khan)से सैफ की नाराज़गी की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। एक तरफ सारा एनसीबी दफ्तर में ड्रग्स से जुड़े सवालों के जवाब देने के लिए पेशी देने वाली थी, तो दूसरी तरफ सैफ अली खान अपनी दूसरी बेगम करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) और नन्हें शहज़ादे तैमूर(Taimur) के साथ दिल्ली पहुंच गए थे। बेटी को बड़ी मुसीबत में घिरा छोड़ सैफ का पटौदी पैलेस में रहने चले जाने का फैसला लोगों को खूब अखरा था जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उनकी फजीहत भी खूब हुई थी।

ऐसी भी खबरें आईं कि सैफ अली खान अपनी पूर्व पत्नी अमृता सिंह से भी नाराज़ चल रहे हैं। सैफ ने ना सिर्फ अमृता की परवरिश पर सवाल उठाए थे बल्कि नशाखोरी के इल्ज़ामों से घिरी सारा की इस हालत के लिए उन्होने अमृता को ही ज़िम्मेदार ठहराया था।

रिपोर्ट्स की मानें तो सारा और अमृता सिंह के साथ सैफ का जबरदस्त झगड़ा हुआ था, जिसके बाद ही सैफ ने इस पूरे केस से किनारा करते हुए करीना संग दिल्ली जाने का फैसला किया था।

इन खबरों के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर अपने दोनों बड़े बच्चों के साथ सैफ की बॉन्डिंग पर सवाल उठ रहा था। कहा जा रहा था कि सैफ का सारा ध्यान अब तैमूर की तरफ है। लोग उन्हें सारा और इब्राहिम के प्रति पिता का फर्ज़ याद दिला रहे थे।

हांलाकि, अब सैफ ने एक इंटरव्यू में सैफ ने अपने ऊपर लगाए जा रहे इन सारे इल्ज़ामों पर सफाई पेश की है। सारा, इब्राहिम की अनदेखी और तैमूर को तव्वज्जो देने के इल्जामों से घिरे सैफ ने कहा कि वह अपने तीनों बच्चों से बेहद प्यार करते हैं। और हमेशा उनके साथ खड़े हैं। सैफ ने अपने इंटरव्यू में कहा-

“मैं हमेशा उनके साथ हूं। मैं अपने तीनों बच्चों से प्यार करता हूं और उन्हें हमेशा प्यार करता रहूंगा। यह सच है कि मैं तैमूर के साथ बहुत समय बिताता हूं। लेकिन मैं अपने बड़े बेटे इब्राहिम और मेरी बेटी सारा के साथ भी लगातार जुड़ा रहा हूं। मेरे तीनों बच्चे अलग हैं। मेरे दिल में तीनों के लिए जगह है। अगर मैं किसी चीज़ के बारे में सारा से नाराज़ हूं, तो तैमूर मुझे इसके बारे में बेहतर महसूस नहीं करा सकता। वह तीनों अलग-अलग उम्र के हैं और उन तीनों को ही अलग तरह के कनेक्शन की ज़रूरत है।”

तैमूर के साथ ज्यादा वक्त बिताने के सवाल पर सैफ ने कहा कि हां मैं तैमूर के साथ ज्यादा वक्त बिताता हूं क्योंकि सारा और इब्राहिम से फोन पर लंबी चैट कर सकता था या उनके साथ डिनर कर सकता था जो मैं तैमूर के साथ नहीं कर सकता।”

इससे पहले एक पुराने इंटरव्यू में सारा अली खान ने भी कहा था कि उनके पिता उनसे सिर्फ एक फोन कॉल की दूरी पर हैं। वह पिता का हर फर्ज़ निभाते हैं और हमेशा उनका ख्याल रखते है।

हांलाकि, ‘ड्रग्स केस’ में सारा के फंसने के बाद सारा संग सैफ की बॉन्डिंग पर ही निशाना साधा जा रहा था। लेकिन अब सैफ ने अपनी सफाई पेश कर इन खबरों पर रोक लगाने की कोशिश की है।