ड्रग्स केस: रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में आज होगी सुनवाई

    287

    ड्रग्स केस में जेल में बंद रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक की जमानत याचिका पर आज ही बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होगी. जस्टिस सारंग की बेंच करेगी सुनवाई. रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने ये जानकारी दी है. इससे पहले खबर आई थी कि कोर्ट में जज के ना होने की वजह से आज बेल पर सुनवाई नहीं होगी.

    वैसे तो बुधवार को ही उनकी बेल याचिका पर सुनवाई हो जाती, लेकिन भारी बारिश के चलते बॉम्बे हाईकोर्ट की छुट्टी कर दी गई थी. उधर, सेशंस कोर्ट आज एनसीबी की याचिका पर फैसला सुनाएगा. एनसीबी ने शोविक और दीपेश सावंत की कस्टडी मांगी है.

    रिया की बेल पर आज होगा फैसला

    मालूम हो, 8 सितंबर को एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था. इसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में मुंबई की भायखला जेल भेजा गया था. 22 सिंतबर को उनकी न्यायिक हिरासत की अवधि खत्म हो रही थी. लेकिन कोर्ट ने रिया को राहत ना देते हुए उनकी न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी. आज कोर्ट में इस बात का फैसला होगा कि रिया को जेल मिलेगी या फिर बेल. रिया के जेल में 15 दिन बीत चुके हैं.
    रिया ने अपनी जमानत याचिका में सुशांत पर अवैध ड्रग्स लेने का आरोप लगाया है. कहा कि सुशांत ने अपने करीबी लोगों को ड्रग्स की लत के लिए यूज किया. सुशांत को अपने स्टाफ मेंबर्स की मदद से अवैध ड्रग्स मिलती थी. सुशांत ने सुनिश्चित किया कि वे किसी तरह का कोई सबूत ना छोड़ें.

    ड्रग्स केस में सामने आए बड़े नाम
    NCB ड्रग्स मामले में अब तक कुल 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. इस केस में अब कई बड़े नामों का भी खुलासा हुआ है. इनमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, नम्रता शिरोडकर के नाम शामिल हैं. एनसीबी ने इन सभी को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है. रिया ने एनसीबी की पूछताछ में सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह का नाम लिया था.