सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया के वकील का बयान – फर्जी दावा करने वालों की लिस्ट CBI को देंगे

419

सुशांत सिंह राजपूत केस से चर्चा में आईं और ड्रग्स मामले में जेल की सलाखों के पीछे जाने वाली अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती इस समय जमानत पर बाहर हैं. इस बीच रिया के वकील सतीश मनेशिंदे ने कहा है कि हम उन लोगों की लिस्ट सीबीआई को देंगे जिन्होंने टीवी और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर सुशांत केस में मोबाइल रिकॉर्डिंग और फेक स्टोरीज का दावा किया था. खासतौर पर रिया चक्रवर्ती के संदर्भ में.

वकील सतीश मनेशिंदे ने कहा हम सीबीआई से अनुरोध करेंगे कि जांच को गुमराह करने के लिए उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए. साथ ही उन्होंने कहा कि रिया अभी जमानत पर है और अब वह उन लोगों से मिलेंगी जिन्होंने उसकी जिंदगी तबाह करने की कोशिश की.

वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा, ‘मैंने कहा था कि एक बार जब रिया चक्रवर्ती जमानत पर बाहर आएंगी, तो हम उन लोगों के घर जाना शुरू कर देंगे, जिन्होंने फेक न्यूज रखने वाले इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में अपने 2 मिनट के फायदे के लिए उसकी जिंदगी को तबाह करने की कोशिश की.’

उन्होंने कहा कि ऐसी ही एक महिला है जिनका नाम डिंपल थावानी है और वह रिया चक्रवर्ती के पड़ोस में रहती हैं तथा खुद को सुशांत सिंह राजपूत का बड़ा प्रशंसक होने का दावा करती हैं. उन्होंने दावा किया था कि किसी ने उन्हें बताया कि सुशांत सिंह राजपूत ने रिया चक्रवर्ती को 13 तारीख को उसके घर ड्रॉप किया था.

वकील ने कहा, ‘एक प्रशंसक द्वारा यह एक आधारहीन अफवाह है जो मीडिया सर्कस का हिस्सा है और उन दूसरों के साथ चर्चा में आना चाहता है जो दावा करता है कि वो सुशांत सिंह को जानता है. उनका बयान आज सीबीआई द्वारा दर्ज किया गया और आप सभी को यह जानकर खुशी होगी कि उन्होंने अपने बयान में सीबीआई से क्या कहा. मैं सभी ईमानदार पत्रकारों से अनुरोध करूंगा कि वह अब उनके पास जाएं और जो कुछ कहना है उसे रिकॉर्ड करे. सत्यमेव जयते.’

इस बीच रिया की पड़ोसी डिंपल थावानी से सीबीआई की टीम ने आज रविवार को पूछताछ की. जब सीबीआई ने मीडिया को दिए गए उनके स्टेटमेंट के बारे में पूछा तो डिंपल थावानी ने कहा कि उन्होंने सुशांत और रिया को साथ नहीं देखा था. मगर उन्होंने किसी के द्वारा यह सुना था. जब सीबीआई ने उनसे पूछा कि क्या वे उस शख्स को पहचान सकती हैं जिन्होंने सुशांत और रिया को 13 तारीख के दिन साथ देखा था. इस पर महिला ने कहा कि उसे इस बात का बिल्कुल भी आइडिया नहीं है कि वो शख्स आखिर कौन था.

सीबीआई ने आज डिंपल को यह चेतावनी भी दी कि ऐसा कुछ भी बोलने की जरूरत नहीं है जो सही ना हो और जो आपने खुद ना देखा हो. सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट पर सुसाइड कर सभी को चौंका दिया था. इसके बाद मामले की सीबीआई जांच चल रही है.

परिवार में डर का माहौलः रिया की मां
इससे पहले पिछले दिनों ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को जमानत मिली. रिया पूरे एक महीने बाद अब अपने परिवार संग हैं.

एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू के दौरान रिया की मां संध्या ने अपनी बेटी की सेहत को लेकर चिंता जाहिर की है. उन्होंने कहा कि उनकी बेटी का इन सब से उबरना बहुत जरूरी है. अब मेरी बेटी कैसे उबर पाएगी. मुझे पता है वो एक फाइटर है. उसे मजबूत रहना पड़ेगा.

उन्होंने कहा, ‘मैं सोच रही हूं कि अब उसकी थैरेपी करवाऊंगी. उसे फिर जीना जरूरी है.’ हालांकि वह अपने बेटे शोविक को लेकर काफी परेशान हैं. संध्या की माने तो उनका बेटा अभी भी काफी कुछ झेल रहा है. कब क्या हो जाए किसी को नहीं पता.

रिया की मां संध्या का कहना है कि अब डर का माहौल है. हमने अपने घर के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगवा लिए हैं जिससे अब ये पहले ही पता चल सके कि बाहर कौन है. उनके मुताबिक कभी ईडी तो कभी किसी रिपोर्टर के अचानक घर पर आने की वजह से उनका परिवार काफी डर गया है. ऐसे में सीसीटीवी कैमरे लगवा लिए गए हैं.