Red Fort Violence के आरोपित दीप सिद्धू बोला- कांग्रेस ने मेरी पोस्ट शेयर कर कहा था कि देश में क्रांति आ रही है, भाजपा व आप से भी आई थी आफर

366

26 जनवरी को गणतंत्र दिवस पर लाल किला पर केसरिया फहराने और दिल्ली में उपद्रव करवाने के आरोपित पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। दीप सिद्धू ने पहले किसान नेताओं पर हमला किया था। दीप सिद्धू ने कहा कि पंजाब में शंभू बार्डर पर मोर्चा के बाद कांग्रेस ने उसको न्‍योता दिया था। इसके साथ ही उसने बताया है कि आम आदमी पार्टी व भारतीय जनता पार्टी ने भी उसे न्योता दिया था। मंगलवार को उसने अपनी फेसबुक वाल पर दो वीडियो शेयर किए ।

उपद्रव के आरोपित ने कहा, भाजपा व आप से भी आई थी आफर

एक वीडियो में उसने कहा कि जब 25 सितंबर को किसान आंदोलन शुरू किया गया तो उसने शंभु (पटियाला) में पक्का मोर्चा लगा लिया। 25 नवंबर को उसने दिल्ली की ओर रवानगी की। उसने एक वीडियो बना कर इंटरनेट मीडिया पर डाली तो सभी ने मजाक उड़ाया। 27 नवंबर को उसकी पोस्ट को कांग्रेस ने अपने आफिशियल पेज पर शेयर किया और कहा कि देश में क्रांति आ रही है। लेकिन 26 जनवरी को उसके ही खिलाफ पोस्ट डाली गई।

कांग्रेस ने मेरी पोस्ट शेयर कर कहा था कि देश में क्रांति आ रही है

उसने कहा है कि उसकी और केंद्र सरकार की आलोचना की गई। कांग्रेस ने 27 नवंबर को शेयर की उसकी पोस्ट भी डिलीट कर दी, जबकि उसके पास इसका स्क्रीनशॉट है।उसने कहा कि शंभू में मोर्चा लगाने के बाद उसे जयपुर में रहने वाले एक दोस्त की काल आई कि उसे कांग्रेस हाइकमान से फोन आया है। क्या वह उनसे मिलना चाहेगा? उसका कहना है कि उसने मना कर दिया क्योंकि यह उसका फोकस नहीं था।

सिद्धू ने कहा कि जब वह पंजाब आया तो आम आदमी पार्टी उससे मिलना चाहती थी लेकिन उसने मना कर दिया। भाजपा ने उसे सनी देओल के लोकसभा चुनाव के समय पार्टी ज्वाइन करने के लिए कहा लेकिन उसने मना कर दिया। सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस ने ट्रैक्टर पर चढ़ कर प्रोटेस्ट किया लेकिन कांग्रेस का एजेंडा किसानों की समस्या नहीं बल्कि वोट बैंक था। एक – दूसरे पर आरोप – प्रत्यारोप शुरू कर दिए गए। उसे यह सब कुछ ठीक नहीं लगा तो उसने बोलना शुरू कर दिया। इस कारण उसे हार्ड लाइनर का नाम दे दिया गया।