रीयल मैड्रिड ने दूसरे हाफ में दागे दो गोल- स्पेनिश लीग ला लीगा में गेटफे को हराया, 2-0 से दी मात

234

रीयल मैड्रिड ने दूसरे हाफ में दागे दो गोल की बदौलत स्पेनिश लीग ला लीगा में गेटफे को 2-0 से हराया।

मैड्रिड की ओर से करीम बेंजेमा ने 60वें जबकि फेरलेंड मेंडी ने 66वें मिनट में गोल दागे। इस जीत से दूसरे स्थान पर मौजूद रीयल मैड्रिड के 46 अंक हो गए हैं और उसने शीर्ष पर एटलेटिको मैड्रिड की बढ़त को पांच अंक तक सीमित कर दिया। एटलेटिको ने हालांकि रीयल मैड्रिड से दो मैच कम खेले हैं।

जुवेंटस फाइनल में

तुरिन, एपी। जुवेंटस ने इंटर मिलान के खिलाफ गोलरहित ड्रॉ खेलते हुए कुल स्कोर के आधार 2-1 से जीत दर्ज करके सात साल में छठी बार कोपा इटालिया कप के फाइनल में जगह बनाई। जुवेंटस ने पिछले हफ्ते पहले दौर का मुकाबला 2-1 से जीता था जिसमें टीम की ओर से दोनों गोल क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने दागे थे। फाइनल 19 मई को खेला जाना है।

मैनचेस्टर युनाइटेड और बोर्नमाउथ क्वार्टर फाइनल में

मैनचेस्टर। मैनचेस्टर युनाइटेड ने लगातार सातवीं बार एफए कप के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई जबकि बोर्नमाउथ की टीम अपने 122 साल के इतिहास में सिर्फ दूसरी बार अंतिम आठ में प्रवेश करने में सफल रही।

स्कॉट मैकटोमिने के 97वें मिनट में दागे गोल की बदौलत युनाइटेड ने मंगलवार को ओल्ड ट्रैफर्ड में पांचवें दौर के मुकाबले में वेस्ट हैम को अतिरिक्त समय में 1-0 से हरा दिया। दूसरी तरफ सेकेंड डिविजन की टीम बोर्नमाउथ ने बर्नले को 2-0 से हराया और 1956-57 सत्र के बाद पहली बार दुनिया की इस सबसे पुरानी क्लब नॉकआउट फुटबॉल प्रतियोगिता के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने में सफल रही। बोर्नमाउथ की ओर से सैम सुरिज और जूनियर स्टेनिस्लास ने गोल दागे।