IPL: कैच लेने की कोशिश में घायल हुए विराट ,कोहली के चेहरे पर सीधा लगी गेंद,आंख के नीचे पड़ा लाल निशान

405

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में मुंबई इंडियंस के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम पहला मुकाबला खेलने उतरी। इस मैच में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली चोटिल हो गए। फिल्डिंग के दौरान कोहली के हाथ से गेंद छिटकी और वह सीधा उनके चेहरे पर लगी। गेंद लगने की वजह से कोहली के आंख के नीचे निशान पड़ गए।

मुंबई के खिलाफ आरसीबी ने टॉस जीता और कप्तान कोहली ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। मुंबई की शुरुआत अच्छी नहीं रही और कप्तान रोहित शर्मा 19 रन बनाकर रन आउट हो गए। इसके बाद क्रिस लिन ने विस्फोटक पारी खेली और 49 रन की पारी खेली। इसके अलावा कोई और बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया। निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट पर 159 रन ही बना पाई। हर्षित पटेल ने टीम के लिए सबसे ज्यादा 5 विकेट चटकाए।

विराट कोहली हुए चोटिल

मैच के दौरान 19वां ओवर काइले जैमिसन करने के लिए आए। क्रुणाल पांड्या ने पहली गेंद पर शॉट लगाया गेंद उपर उठी और कप्तान कोहली कैच पकड़ने के लिए गए लेकिन छूट गई। गेंद उनके चेहरे पर सीधा लगी जिसके बाद आंख के नीचे निशान पड़ गए। 19 ओवर के बाद जब कोहली के चेहरे पर कैमरा गया तो दिखा कि आंख के नीचे लाल दाग हो गए है और आंख के पास की जगह थोड़ी सी फूल गई है।