रवि शास्त्री शुरू करेंगे नयी पारी, आयेंगे नज़र एक नए अवतार में

389
CRICKET

क्रिकेटप्रेमियों के इंतजार का पल जल्द ही समाप्त होने वाला है. जी हां बहुप्रतीक्षित India vs South Africa के बीच खेले जानें वाले तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला की शुरुआत आगामी 26 दिसंबर से होने जा रही है. इस श्रृंखला का पहला मुकाबला सेंचुरियन (Centurion) स्थित सुपरस्पोर्ट्स पार्क क्रिकेट स्टेडियम (SuperSport Park Cricket Stadium) में खेला जाएगा.

सेंचुरियन टेस्ट से पहले एक बड़ी खबर निकलकर सामने आई है. दरअसल हाल ही में मुख्य कोच पद से रिटायरमेंट लेने के बाद रवि शास्त्री (Ravi Shastri) को लेकर आए दिन सोशल मीडिया पर क्रिकेट प्रेमी सवाल करते रहते हैं कि उनका अगला कदम क्या होगा. वह भविष्य में क्या करने वाले हैं. क्रिकेटप्रेमियों के इन्ही सवालों के बीच स्टार स्पोर्ट्स ने उनका एक प्रोमो रिलीज जारी किया है.

स्टार स्पोर्ट्स द्वारा जारी किए गए प्रोमो में वह एक किचन में सूप पीते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान वह लोगों को अवगत भी कराते हुए नजर आ रहे हैं कि वह जल्द ही एक कार्यक्रम में नजर आनें वाले हैं.

स्टार स्पोर्ट्स ने पूर्व कोच का वीडियो शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, ‘कुछ तो पक रहा है… बताइए रवि शास्त्री किस लिए इधर आए हैं? जानकारी के लिए बने रहिए.’ इसके अलावा जारी प्रोमो के आखिर में बताया गया है देखिए कौन एक नए अवतार के लिए आया है.