रणवीर सिंह का NCB से आग्रह, दीपिका पादुकोण से पूछताछ के दौरान साथ रहना चाहते हैं रणवीर सिंह, बताया पत्नी को आते हैं पैनिक अटैक्स

323

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इस वक्त एक मुसीबत में फंसी हुई हैं। सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में ड्रग एंगल की जांच के दौरान दीपिका पादुकोण का भी नाम सामने आया है। अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दीपिका पादुकोण को समन भेजकर उन्हें पूछताछ के लिए ऑफिस बुलाया है। दीपिका पादुकोण से पहले आज पूछताछ की जानी थी, लेकिन आज उनका कोविड टेस्ट किया जाएगा इसके बाद कल यानी 26 सितंबर को उनसे पूछताछ की जाएगी। दीपिका गुरूवार देर शाम मुंबई आ गई हैं। इस दौरान उनके पति रणवीर सिंह भी उनके साथ थे।

वैसे रणवीर, दीपिका के लिए कितने केयरिंग हैं ये बात सभी जानते हैं, तो इस मुश्किल वक्त में तो ज़ाहिर है उन्हें अपनी पत्नी की और ज्यादा चिंता होगी। तभी तो उन्होंने एनसीबी से रिक्वेस्ट की है कि पूछताछ के दौरान उन्हें दीपिका के साथ रहने दिया जाए। पीपिंग मून वेबसाइट की खबर के मुताबिक के दीपिका के एनसीबी ऑफिस में हाज़िर होने से पहले रणवीर ने ये अर्जी दी है कि पूछताछ के दौरान उन्हें दीपिका के साथ रहने दिया जाए। अपनी अर्ज़ी में रणवीर ने ऐसा करने के पीछे की वजह भी बताई है।

उनका कहना है कि एक्ट्रेस को कभी-कभी घबराहट होती है और पैनिक अटैक आते हैं, इसलिए उन्हें उनकी पत्नी के साथ रहने की अनुमति दी जाए। एक्टर के मुताबिक वो जानते हैं कि ये कानूनी नियम के मुताबिक नहीं है कि वो इंटेरोगेशन के दौरान दीपिका के साथ रह सकें, लेकिन उन्हें बस एनसीबी ऑफिस के अंदर जाने की ही अनुमति मिल जाए। बहरहाल, रणवीर की इस अनुमति पर अभी तक एनसीबी का कोई जवाब नहीं आया है। आपको बता दें कि एनसीबी आज दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ करेगी। सारा अली ख़ान और श्रद्धा कपूर से कल यानी 27 सितंबर को पूछताछ की जाएगी।