कोरोना संक्रमित होने के बाद आईसीयू में शिफ्ट हुए रणधीर कपूर, अभिनेता ने खुद दिया हेल्थ अपडेट

317

देश में कोरोना वायरस ने हाहाकार मचा दिया है। पिछले कुछ समय में बॉलीवुड के कई सितारे कोविड का शिकार हुए हैं। गुरुवार को खबर आई की करीना कपूर के पिता और अभिनेता रणधीर कपूर कोरोना संक्रमित हो गए हैं। अब उन्होंने इसकी पुष्टि की है और बताया है कि उनके पांच स्टाफ मेंबर्स को भी कोरोना हो गया है।

मुंबई के अस्पताल में भर्ती
74 वर्षीय रणधीर कपूर कोविड वैक्सीन के दोनों डोज ले चुके थे इसके बावजूद वो वायरस के संक्रमण में आ गए। ईटाइम्स से बात करते हुए रणधीर कपूर ने कहा कि ‘मुझे कोई अंदाजा नहीं है कि मुझे कैसे कोविड हो गया। मैं हैरान हूं। आपको बता दूं कि मेरे पांच स्टाफ सदस्यों को भी कोरोना हो गया है। उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है और वो भी मेरे साथ कोकिला बेन अंबानी अस्पताल में भर्ती हैं।‘

आशंका होते ही कराया टेस्ट
रणधीर आगे कहते हैं कि ‘मुझे हल्की कंपकंपी हो रही थी तो मैंने सोचा कि टेस्ट करा लेना ही बेहतर है। हालांकि मुझे कोई बहुत बड़ी समस्या नहीं है। मुझे सांस लेने में दिक्कत नहीं है इसलिए मुझे आईसीयू या ऑक्सीजन सपोर्ट की जरूरत नहीं है। मुझे हल्का बुखार था और अब ये जा चुका है।‘
रिपोर्ट के मुताबिक रणधीर की पत्नी बबीता, दोनों बेटियों करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने भी कोरोना टेस्ट कराया है। उनका टेस्ट निगेटिव आया है और वो ठीक हैं।

बबीता के जन्मदिन पर हुए थे स्पॉट
रणधीर कपूर को हाल ही में पत्नी बबीता के जन्मदिन सेलिब्रेशन के मौके पर देखा गया था। वो करीना कपूर के घर के बाहर स्पॉट किए गए थे।
रणधीर कपूर ने अपने करियर में ‘कल आज कल’, ‘जीत’, ‘जवानी दीवानी’, ‘लफंगे’, ‘रामपुर का लक्ष्मण’ और ‘हाथ की सफाई’ सहित अन्य फिल्में की हैं। उन्होंने अभिनेत्री बबीता से शादी की लेकिन कुछ ही सालों बाद वो अलग रहने लगे हालांकि उन्होंने तलाक नहीं लिया। कपूर खानदान के किसी भी खास फंक्शन के दौरान बबीता और रणधीर साथ में पहुंचते हैं।