रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर मिस्टर कपूर लव रंजन की फिल्म में कर रहे हैं काम,नवंबर से शूटिंग शुरू

387

बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म ब्रहामास्त्र को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म का बचा हुआ काम जल्द ही खत्म होने की उम्मीद है। इतना ही नहीं रणबीर ने शमशेरा की शूटिंग भी पूरे कर ली है। इसी बीच रणबीर के अगले प्रोजेक्ट से जुडी खबर सामने आ रही है। मिस्टर कपूर लव रंजन की अगली फिल्म का हिस्सा होने वाले हैं। खास बात ये है की फिल्म में रणबीर के अपोजिट श्रद्धा कपूर(Shraddha Kapoor) नजर आएंगी।

हाल ही में रणबीर और श्रद्धा को लवरंजन के ऑफिस के बाहर मीडिया ने कैमरे में कैद किया था। इस दौरान ये दोनो मास्क लगाए अलग अलग गाडियों में बैठे नजर आए थे। उसी वक्त दोनो के साथ काम करने की खबर पक्की मानी जा रही थी। रणबीर तो फिल्म में पहले से ही फाइनल थे लेकिन लीड एक्ट्रैस के तौर पर दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) का नाम आ रहा था। हालांकि अब श्रद्धा ने दीपिका की जगह फिल्म में ले ली है।

प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके लव रंजन(Luvranjan) इस बार रणबीर और श्रद्धा को खास अंदाज में दिखाने के लिए कमर कस रहे हैं। पिछले साल दिंसबर में ही फिल्म का एलान हो गया था। कोरोना की मार ना पड़ती तो अबतक फिल्म की शूटिंग शुरु हो गई होती।

सूत्रों की माने तो फिल्म नवंबर में शुरु हो सकती है। तमाम एहतियात बरतते हुए फिल्म का काम शुरु किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरु होगी और अगले शेड्युल के लिए टीम विदेश के लिए उड़ान भरेगी। अप्रैल तक फिल्म की शूटिंग खत्म होने की खबरे हैं। कहा जा रहा है की ये एक रोमांटिक फिल्म होगी। फिल्म में श्रद्धा एक वेट्रस के किरदार में होंगी तो वहीं रणबीर एक ऐसे लव बॉय के रोल में जो श्रद्धा के प्यार में पड़ जाता है। फिल्म का नाम अभी तय नही हुआ है।

आपको बता दें फिल्म में रणबीर और श्रद्धा को देखने के लिए दर्शको में अभी से काफी उत्साह है। फिलहाल तो रणबीर जल्द से जल्द आलिया भट्ट स्टारर अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रहामास्त्र को पूरा करने में जुटेंगे। यूं तो फिल्म को 4 दिसंबर को रिलीज करने का इरादा था लेकिन देखना होगा बाकी फिल्मों की तरह ब्रहामास्त्र पर भी कोरोना की मार पड़ती है या नही