आलिया संग शादी को लेकर पहली बार बोले रणबीर कपूर, पैंडमिक नहीं होता तो अब तक हो जाती आलिया भट्ट से शादी

393

महीनों और सालों की अटकलों के बाद, अभिनेता रणबीर कपूर ने आखिरकार पुष्टि कर दी है कि वह प्रेमिका आलिया भट्ट से जल्द ही शादी करने की उम्मीद कर रहे हैं। अभिनेता ने खुलासा किया कि अगर कोई महामारी जैसी स्थिति नहीं होती, तो दोनों पहले ही शादी कर लेते। एक इंटरव्यू में, रणबीर कपूर ने अपने निजी जीवन और अपनी शादी के बारे में रिपोर्ट के बारे में खुलकर बात की। रणबीर ने कहा कि यह हो गया होता अगर “महामारी हमारे जीवन को प्रभावित नहीं करती”। उन्होंने कहा, “मैं कुछ भी कहकर इसे जिंक्स नहीं करना चाहता। मैं अपने जीवन में बहुत जल्द उस लक्ष्य पर टिक करना चाहता हूं।”

जब पैपराजी ने रणबीर कपूर से कहा आप आलिया संग अच्छे लगते हैं, एक्ट्रेस की टीशर्ट ने खींचा ध्यान
लॉकडाउन के दौरान, रणबीर भी काफी समय से आलिया के साथ रह रहे थे। कार्ड पर उनकी शादी की कई खबरें महीनों से चल रही हैं और अभिनेता ने आखिरकार बता दिया है कि वे डी-डे के करीब हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने लॉकडाउन के दौरान कोई ऑनलाइन क्लास ली है, उन्होंने कहा, “मेरी गर्लफ्रेंड आलिया थोड़ी ओवरअचीवर है, और वह शायद हर क्लास लेती है – गिटार से लेकर स्क्रीन राइटिंग तक।लेकिन नहीं, मैंने कोई क्लास नहीं लीं। शुरू में, हम परिवार के संकट से निपट रहे थे, और फिर मैं पढ़ने में व्यस्त हो गया, अपने परिवार के साथ समय बिताया और मैं हर दिन दो-तीन फिल्में देखता हूं। “

एयरपोर्ट पर इस लुक में नज़र आए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, गोवा के लिए हुए रवाना
आलिया और रणबीर अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में पहली बार एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तैयार हैं। ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और डिंपल कपाड़िया भी हैं। फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने कहा था कि यह फिल्म दर्शकों को कुछ ऐसा पेश करेगी जो वास्तव में नया और अद्भुत और अगला स्तर है।