बाहुबली’ के भल्लालदेव राणा दग्गुबाती ने अपने जन्मदिन के मौके पर फैंस को दिया तोहफा, नई फिल्म से फर्स्ट लुक आया सामने

427

बाहुबली’ के भल्लालदेव यानी राणा दग्गुबाती आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उन्होंने फैंस को तोहफा दिया है। उनकी अपकमिंग मूवी #ViraataParvam से उनका फर्स्ट लुक रिवील हो गया है। इसमें साई पल्लवी, नंदिता दास और प्रियामणि भी नज़र आएंगी। इस खबर के सामने आते ही ट्विटर पर #HBDRanaDaggubati , #ViraataParvam और #Priyamani ट्रेंड हो रहा है।

राणा ने फिल्म से अपने लुक का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘पहले से।’

बता दें कि राणा का जन्म 14 दिसंबर 1984 को हुआ था। वह हिंदी के साथ-साथ तेलुगू और तमिल सिनेमा में बहुत एक्टिव हैं। साल 2010 में उन्होंने तेलुगु ब्लॉकबस्टर ‘लीडर’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने अपना हिंदी फिल्म डेब्यू साल 2011 में ‘दम मारो दम’ से किया था। ‘बाहुबली’ फिल्म में भल्लालदेव का किरदार निभाकर उन्होंने जबरदस्त सफलता हासिल की।

उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें…

राणा के पिता सुरेश बाबू फेमस फिल्म प्रोड्यूसर हैं। स्टार किड होने की वजह से राणा को फिल्मों में एंट्री आसानी से मिल सकती थी, लेकिन उन्होंने मुश्किल रास्ता अपनाया और 4 सालों तक बतौर विजुअल इफेक्ट्स को-ऑर्डिनेटर काम किया। उन्होंने 2006 में महेश बाबू की ‘सेनूकुडू’ के विजुअल इफेक्ट्स डिपार्टमेंट में काम किया था।

राणा एक्टर कमल हासन और श्रीदेवी के बहुत बड़े फैन हैं। ‘बाहुबली’ में अपने कैरेक्टर के लिए उन्होंने कमल हासन की क्लासिक फिल्म ‘नयागन’ से प्रेरणा ली थी।

राणा ने ‘बाहुबली’ में जबरदस्त स्टंट किए थे। उन्हें स्टंट करना बहुत पसंद है और उन्होंने यूएस में स्टंट स्कूल में इसकी ट्रेनिंग भी ली है।

एजुकेशन की बात करें राणा ने इंडस्ट्रियल फोटोग्राफी में ग्रेजुएशन किया है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग करना चाहते थे। राणा ने इसी साल मिहिका बजाज से शादी की है।