ड्रग्स मामले के बाद एक बार फिर काम पर लौटी एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह, दोबारा शुरू की तेलुगु फिल्म की शूटिंग !

397

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह पिछले कुछ दिनों से काफी सुर्खियों में हैं। बीते दिनों ड्रग्स मामले में उनका नाम सामने आया था, जिसके बाद एक्ट्रेस से एनसीबी ने पूछताछ की। वहीं अब रकुल प्रीत सिंह को लेकर खबर है कि एक्ट्रेस फिर से अपने काम पर वापस लौट गई हैं।

रकुल प्रीत सिंह इन दिनों हैदराबाद में निर्देशक कृष जगारलामुदी की फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। एनसीबी से समन मिलने के बाद रकुल प्रीत सिंह को शूटिंग बीच में ही छोड़कर हैदराबाद से मुंबई आना पड़ा था, लेकिन अब वह फ़िर से अपनी शूटिंग पर लौट गई हैं। रकुल के साथ इस तेलगू फिल्म में वैष्णव तेज अहम भूमिका में नजर आएंगे। खबर है कि फिल्म के सेट पर रकुल के ड्रग्स मामले को लेकर कोई बात नहीं होती। इन दिनों एक्ट्रेस काफी तनाव में है, लेकिन वह सेट पर अपने तनाव को जाहिर नहीं होने दे रही है। बल्कि वह सेट पर बहुत मस्ती-मजाक कर रही हैं।

जाहिर तौर पर निर्देशक कृष रकुल के साथ इस तेलगू फिल्म को पूरा करने के बाद पवन कल्याण की फ़िल्म की शूटिंग पूरा करेंगे। जिसे वह लॉकडाउन से पहले शूट कर रहे थे। फिल्ममेकर कृष बहुत जल्द रकुल को अपनी एक और नई फ़िल्म के लिए भी साइन करेंगे। इस बारें में सूत्र ने बताया कि, यह ड्रग स्कैंडल रकुल के करियर को प्रभावित नहीं करेगा।

एक्ट्रेस ने कई तमिल-तेलुगु फिल्मों में काम किया है। रकुल ने हिंदी सिनेमा में अपनी एंट्री दिव्या कुमार की फिल्म यारियां से की थी। वह इस फिल्म में हिमांश कोहली के अपोजिट नजर आयीं थी।