राजनाथ सिंह अपनी रैली में बोले – दीपावली में लक्ष्मी कमल पर आती हैं इसलिए कमल खिलाइए

402

बेगूसराय में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बछवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के चमथा दियारा में एक चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान राजनाथ सिंह जनता से वोट की अपील करते नजर आए. उन्होंने कहा कि आगे दीपावली है. दीपावली में घर में लालटेन नहीं जलता है लक्ष्मी जी कमल पर बैठकर आती हैं इसलिए कमल को खिलाइए.

अपने संबोधन के दौरान राजनाथ सिंह ने जहां आरजेडी को आड़े हाथों लिया तो वहीं राहुल गांधी और कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि क्या समय था कि लोग चारा खा जाते थे लेकिन हमारी सरकार गरीबों के घर में मुफ्त राशन भेज रही है. उन्होंने कहा कि क्या किसान भाइयों ने कभी सोचा था दिल्ली से 6000 रुपए खाता में आ जाएगा. लेकिन आया कि नहीं आया.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की प्रशंसा करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि पूरे भारत में एक भी व्यक्ति ऐसा नहीं मिलेगा जो नीतीश कुमार के दामन पर दाग लगा सके और उन्हें भ्रष्टाचारी कह सके. अपने संबोधन के दौरान राजनाथ सिंह ने जंगलराज की याद दिलाते हुए कहा कि अब बिहार विकास के रास्ते पर चल चुका है अब यहां लालटेन नहीं जलेगी.

केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि सैनिकों की मौत पर कांग्रेस के द्वारा लगातार सवाल उठाए जाते रहे हैं और सेना तथा केंद्र सरकार को बदनाम करने की कोशिश की जाती रही है. लेकिन आज पाकिस्तान असेंबली में पाकिस्तान के ही एक मंत्री ने माना कि भारत में आतंकवादी गतिविधियों के पीछे पाकिस्तान का और इमरान खान का हाथ है.

राजनाथ सिंह ने कहा कि हमारी सेना ने पाकिस्तान की धरती पर जाकर आतंकियों का सफाया किया उसमें भी सवाल उठाया गया. हमारे जवान अभिनंदन को पकड़ा गया उस समय पाकिस्तान डरा हुआ था पाकिस्तान को डर लग रहा था अब क्या होगा. राजनाथ सिंह ने कहा कि राहुल गांधी ने उस समय भी प्रधानमंत्री की नीयत पर सवाल और सेना के शौर्य पर सवाल उठाया था, लेकिन अब पाकिस्तान ने स्वीकार कर लिया. अब मुंह खोलिए अब तो बोलना चाहिए आप चुप्पी साध कर बैठे हुए हैं.

राजनाथ सिंह ने कहा कि भाइयों और बहनों देश की एकता और अखंडता के लिए स्वाभिमान के लिए हर चीज से ऊपर उठकर देश के लिए वोट करें. विरोधी कहते हैं कि बीजेपी वाले आंख में धूल झोंकते हैं लेकिन हम जो कहते हैं वह करते हैं जब चुनाव आता है तो राम मंदिर का मुद्दा उठाते हैं लेकिन अब अयोध्या की धरती पर भव्य राम मंदिर बनना शुरू हो गया है. 2 साल में राम मंदिर बन जाएगा हर वादा पूरा किया जाएगा.