राजस्थान: मंत्री के बेटे पर रेप का आरोप लगाने वाली लड़की पर हुआ अटैक, महिला आयोग की चीफ स्वाती मालीवाल ने पुलिस को भेजा नोटिस

258
Rajasthan Rape Case

राजस्थान के मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी पर रेप का आरोप लगाने वाली 23 वर्षीय महिला पर दिल्ली में कालिंदी कुंज रोड के पास कथित तौर पर हमला किया गया. महिला पर कथित तौर पर नीली स्याही फेंकी गयी, और रपे केस वापस लेने के लिए दबाव बनाया गया .

पुलिस के बताया- यह हमला शनिवार को उस वक्त हुआ जब महिला और उसकी मां किसी काम से जयपुर से दिल्ली आए थे। पुलिस ने इस सिलसिले में महिला की शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

DCW चीफ स्वाती मालीवाल ने पुलिस को भेजा नोटिस, स्वाती मालीवाल ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से कहा है कि वह अपने मंत्री के बेटे को बचाने की कोशिश न करें बल्कि उसे गिरफ्तार करवाएं.पुलिस उपायुक्त ईशा पांडे ने कहा कि शनिवार रात पीसीआर कॉल आई थी कि कुछ बदमाशों ने महिला पर कुछ फेंका और भाग गए. हमले के बाद महिला को तुरंत एम्स ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह रात करीब साढ़े नौ बजे कालिंदी कुंज रोड के पास अपनी मां के साथ घूम रही थी, तभी दो लड़कों ने उस पर कुछ फेंका और भाग गए. डीसीपी ने कहा कि चेहरे पर फेंका गया चीज नीला तरल पदार्थ स्याही जैसा दिखता है.