Railway Recruitment: पश्चिमी रेलवे ने निकाली शिक्षक पदों पर भर्तियां, जल्द करें आवेदन

423
Railway jobs
Railway jobs

पश्चिमी रेलवे ने TGT (प्रशिक्षित स्नातक शिक्षक) और PRT (प्राथमिक शिक्षक) और कंप्यूटर विज्ञान शिक्षकों के पदों पर भर्तियां आई हैं. इस भर्ती के लिए वॉक इन इंटरव्यू का आयोजन रेलवे सेकेंडरी स्कूल, वलसाड में किया जाएगा. वॉकइन इंटरव्यू के जरिए उम्मीदवारों का सेलेक्शन होगा. वॉकइन इंटरव्यू की तिथि 12 अप्रैल 2022 है वहीं 9 बजे से यह इंटरव्यू की प्रक्रिया शुरू की जाएगी. बता दें कि इंटरव्यू के आयोजन स्थल का पता है- रेलवे सेकेंडरी स्कूल (अंग्रेजी माध्यम), वलसाड (वेस्ट यार्ड रेलवे कॉलोनी). बता दें कि इस भर्ती के माध्यम से कुल 11 पदों पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. उम्मीदवार ध्यान रखे कि ये भर्ती संविदा आधारित है.

गुड्स ट्रेन मैनेजर के पद पर आई भर्ती
दक्षिण पश्चिमी रेलवे ने गुड्स ट्रेन मैनेजर के कुल 147 पदों के लिए आवेदन मांगे हैं. आवेदन करने की आखिरी तारीख 25 अप्रैल 2022 है. उम्मीदवार ऑनलाइन माध्यम से आवेदन जमा कर सकते हैं. इस परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से स्नातक की डिग्री होनी चाहिए. वहीं आवेदन करने वाले उम्मीदवार की आयु 18-42 वर्ष के बीच होनी चाहिए. आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी. इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों को आवेदन करने की आखिरी तारीख 25 अप्रैल तय की गई है.

कॉन्ट्रैक्ट मेडिकल प्रैक्टिशनर के पद पर आई भर्ती
रेलवे में नौकरी करने वालों के लिए कई पदों पर कई भर्तियां निकाली गई है. मध्य रेलवे ने अनुबंध के आधार पर कॉन्ट्रैक्ट मेडिकल प्रैक्टिशनर (CMP) के पद पर आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 17 जून 2022 से पहले इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं.