एक्शन मोड में राहुल गाँधी – तमिलनाडु के तीन दिन के दौरे पर कोयंबटूर पहुंचे, चुनाव अभियान का किया शंखनाद

209
Rahul Gandhi Tweet

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी तमिलनाडु के तीन दिनों के दौरे पर कोयंबटूर पहुंचे हैं। उन्होंने अपने दौरे से तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव का शंखनाद कर दिया है। कोयंबटूर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि श्री नरेंद्र मोदी की तमिलनाडु की संस्कृति, भाषा और लोगों के लिए कोई सम्मान नहीं है। वह सोचते हैं कि तमिल लोगों, भाषा और संस्कृति को उनके विचारों और संस्कृति के अधीन होना चाहिए। बता दें कि राहुल गांधी अपनी यात्रा के दौरान किसानों, एमएसएमई क्षेत्र के प्रतिनिधियों, ट्रेड यूनियनों, मजदूरों और बुनकरों से भी मुलाकात करेंगे।

तमिलनाडु प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के एस अलागिरि के मुताबिक राहुल गांधी कोयम्बटूर, तिरुप्पुर , इरोड, करुर और डिंडीगुल जिलों में कई बैठकों को संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि राहुल गांधी 23 जनवरी को सुबह 11 बजे कोयम्बटूर पहुंचेंगे। चित्रा-कलापट्टि हवाई अड्डे पर स्वागत के बाद वह लघु सूक्ष्म उद्यमियों के प्रतिनिधियों के साथ बातचीत करेंगे।

अपने तमिलनाडु प्रवास के दौरान राहुल गांधी सबसे पहले तमिलनाडु राज्य के MSME क्षेत्र से जुड़े प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे। इसके बाद वे तमिलनाडु के तिरुपुर जिले जाएंगे। यहां राहुल गांधी औद्योगिक मजदूरों से मुलाकात कर उनसे चर्चा करेंगे। इसके बाद अपने दौरे के दूसरे दिन राहुल गांधी 24 जनवरी को इरोड जिला पहुंचेंगे, जहां वे बुनकरों से उनकी स्थिति-परिस्थिति पर चर्चा करेंगे। कांगेयम में एक अन्य कार्यक्रम में शामिल होने के बादवह धारापुरम में रैली को संबोधित करेंगे तथा यहीं रात्रि विश्राम करेंगे।