किसानों के समर्थन में आज सड़क पर उतरेगी कांग्रेस – पूरे देश में राजभवनों का होगा घेराव – राहुल गांधी करेंगे लीड

213

किसानों और सरकार के बीच संघर्ष अब भी जारी है. सुप्रीम कोर्ट द्वारा एक कमेटी का गठन किया गया है. लेकिन किसानों का कहना है कि वे तब तक नहीं प्रदर्शन को खत्म करेंगे, जबतक कृषि कानूनों को खत्म नहीं कर दिया जाता. ऐसे में कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज सड़क पर उतरेंगे. उनके नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता देशभर राजभवनों का घेराव करेगी.

राहुल गांधी इस प्रदर्शन का नेतृत्व करते हैं. बता दें कि राहुल गांधी दिल्ली में उपराज्यपाल के निवास तक मार्च करेंगे. बता दें कि कांग्रेस पार्टी आज ‘किसान अधिकार दिवस’ मना रही है. इस दौरान राहुल गांधी अपने कार्यकर्ताओं के साथ राजभवन का घेराव करेंगे.

पार्टी के एक अधिकारी के मुताबिक कांग्रेस पार्टी की तरफ से सभी राज्यों की कांग्रेस इकाइयों को राजभवनों के घेराव को लेकर सूचित कर दिया गया है. हालांकि केंद्र शासित प्रदेशों में लेफ्टिनेंट गवर्नर हाउस का घेराव किया जाएगा. वहीं राज्यों में राजभवनों का घेराव किया जाएगा. Also Read – Farm Laws पर बनाई गई कमेटी से अलग हुए भूपिंदर सिंह मान, सुप्रीम कोर्ट ने किया था गठन

खबरों की मानें तो पार्टी के कार्यकर्ताओं को चांदगी राम अखाड़ा पर इक्ट्ठा होने को कहा गया है. यहां से राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी एलजी निवास तक मार्च निकालेगी. बता दें कि कांग्रेस शासित राज्यों ने कृषि कानूनों के खिलाफ प्रस्ताव भी पास किए हैं.