कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी आए कोरोना की चपेट में, संपर्क में आए लोगों से की सावधानी बरतने की अपील

451

कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट करके यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कोविड के लक्षण दिखने के बाद उन्होंने टेस्ट कराया था, जिसके बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आई। राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा कि मुझे कोरोना के शुरुआती लक्षण नजर आए थे। इसके बाद टेस्ट कराया तो संक्रमित होने की जानकारी मिली। राहुल गांधी ने कहा, ‘पिछले कुछ दिनों के दौरान मेरे संपर्क में आने वाले लोगों से मैं अपील करता हूं कि वे सभी सेफ्टी प्रोटोकॉल्स का पालन करें और सुरक्षित रहें। 

राहुल गांधी के संक्रमित होने पर पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, मैं लोकसभा सदस्य राहुल गांधी की अच्छी सेहत व स्वास्थ्य में जल्दी सुधार के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं।’ 

इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को टीकाकरण को लेकर केंद्र सरकार पर भेदभाव का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की टीकाकरण की रणनीति भेदभाव वाली है और उसने कमजोर वर्गों के लिए टीके की कोई गारंटी नहीं दी है। उन्होंने ट्वीट किया कि 18 से 45 साल के आयुवर्ग के लोगों के लिए कोई मुफ्त नहीं टीका नहीं होगा। कीमतों पर नियंत्रण किए बिना बिचौलियों को ला दिया गया है। कमजोर वर्गों के लिए टीके की कोई गारंटी नहीं है।