राहुल गांधी ने यूक्रेन संकट समेत कई मुद्दों को लेकर मोदी सरकार पर किया कड़ा प्रहार, बोले- मोदी सरकार के पास कोई योजना नहीं

545
rahul gandhi attack NDA
rahul gandhi attack NDA

कांग्रेस नेता और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधा ने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट के जरिए केंद्र की सरकार पर कोई प्लान नहीं होने का आरोप लगया है. उन्होंने लिखा है कि भारत सरकार के पास कोई प्लान नहीं है, इसलिए यूक्रेन में भारतीय छात्र फंस गए. राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में कई मुद्दों का जिक्र करते हुए मोदी सरकार का मतलब केवल पीआर बताया है.

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा है, “भारत सरकार के पास कोई योजना नहीं है. रुपये की कीमत हमेशा निचले स्तर पर रहती है. महंगाई और बेरोजगारी रिकॉर्ड स्तर पर है. यूक्रेन में छात्र फंस गए. चीन हमारे क्षेत्र पर कब्जा कर रहा है. मोदी सरकार का मतलब केवल पीआर है.”

इससे पहले राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिए डीजल-पेट्रोल की कीमतों को लेकर मोदी सरकार पर तंज कसा था. राहुल गांधी ने लिखा था, “फटाफट पेट्रोल के टैंक फुल करवा लीजिए. मोदी सरकार का ‘चुनावी’ ऑफर खत्म होने जा रहा है.”

वहीं, यूक्रेन संकट को लेकर महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया था. उन्होंने कहा कि यूक्रेन और रूस की लड़ाई की जब खबर फैली, तो सबसे पहले बाकी देशों ने अपने नागरिकों को वहां से अपने देश बुलाया, लेकिन प्रधानमंत्री अपने प्रचार में व्यस्त रहे. उन्होंने कहा था, “वे प्रधानमंत्री नहीं हैं, प्रचारक हैं और उसका परिणाम है कि भारत के 20,000 बच्चे यूक्रेन में फंस गए.” उन्होंने कहा, “बच्चे एक देश से दूसरे देश 80 किमी पैदल चलकर फ्लाइट पकड़ रहे हैं, खाने-पीने की कोई व्यवस्था नहीं है.”