PM मोदी के निजीकरण वाले संबोधन पर राहुल ने साधा निशाना, कहा-‘हम दो’ उनके, PSU उनके, विकास भी सिर्फ़ उनका, जन का क्या?

264
RAHUL AND MODI

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निजीकरण को लेकर एक वेबिनार में दिए भाषण को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर हम दो हमारे दो का तंज कसा है। राहुल ने ट्विटर पर नरेंद्र मोदी के संबोधन की खबर को पोस्ट कर लिखा, सिर्फ ‘हमारे दो’ का कल्याण, ‘हम दो’ उनके, पीएसयू उनके, विकास भी सिर्फ उनका, जन का क्या?

राहुल गांधी केंद्र पर ‘करोड़पतियों की सरकार’ होने का आरोप लगाते हुए ‘हम दो हमारे दो’ नारे का तंज के रूप में इस्तेमाल कर रहे हैं। इससे पहले 24 फरवरी को जब दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम का नाम पीएम मोदी के नाम पर रखा गया तब भी राहुल ने ‘हम दो हमारे दो’ का तंज कसते हुए कहा था, सुंदर है, आखिर सच खुद सामने आया। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अडाणी एंड व रिलायंस एंड।

राहुल अच्छे इनसान वह पूरे देश को एक नजर से देखते: राबर्ट वाड्रा
उत्तर दक्षिण वाले बयान पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बचाव में उनके बहनोई रॉबर्ट वाड्रा ने कहा, राहुल गांधी एक अच्छे इनसान हैं, वह किसी तरह का भेदभाव नहीं करते और पूरे देश को एक नजर से देखते हैं।

उनके बयान का गलत अर्थ निकाला गया। वाड्रा ने कहा, राहुल ने किसी को ठेस पहुंचाने के लिए कुछ भी नहीं। राहुल यूपी, अमेठी, गुजरात सभी जगह के लोगों से प्रेम करते हैं।  इसके अलावा वाड्रा ने नीरव मोदी के प्रत्यर्पण पर ब्रिटिश कोर्ट के फैसले का भी स्वागत किया। उन्होंने कहा, देश में कानून अपना काम कर रहा है और इस बात की उन्हें बेहद खुशी है।