बिग बॉस 14 में चलेगा राधे माँ का जादू, प्रोमो हुआ रिलीज़

323

टीवी का मोस्टर रियलिटी शो बिग बॉस 14 का आगाज 3 अक्टूबर से होने जा रहा है। इस शो को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। दर्शक शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पिछले कई दिनों से शो के कंटेस्टेंट को लेकर काफी चर्चा हो रही है। एक के बाद एक कई स्टार्स के नाम सामने आए। वहीं अब इस शो में एक और नाम शामिल हो गया है। बीते दिनों राधे मां के शो में आने को लेकर खबरें आई थीं। कहा जा रहा था कि राधे मां को शो के लिए अप्रोच किया गया है। वहीं अब राधे मां के नाम पर पक्की मोहर लग गई है।

दरअसल, राधे मां को लेकर एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी झलक दिख रही है। वीडियो में वो कह रही हैं ये घर हमेशा बना रहे। राधे मां के फैंस के लिए ये एक्साइटिंग खबर हैं। फैंस उन्हें शो में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। बता दें बीते दिनों खबर आई थी कि ये शो अब एक घंटे के लिए नहीं बल्कि आधे घंटे के लिए टीवी पर दिखाया जाएगा।

इसी बीच कलर्स चैनल के प्रवक्ता ने ऐसी किसी भी खबर से इनकार किया है। शो का प्रसारण आधे घंटे नहीं बल्कि एक घंटे ही होगा। सोमवार से शुक्रवार तक बिग बॉस का प्रसारण रात 10.30 बजे होगा जबकि वीकेंड यानी शनिवार और रविवार को यह नौ बजे दिखाया जाएगा। आपको

बता दें कि ‘बिग बॉस’ के 14वें सीजन को लेकर इसके निर्माताओं ने बहुत सी चीजें नई होने का वादा किया है। इसमें सबसे नई बात यह है कि अब ‘बिग बॉस’ का ताजा सीजन टीवी से पहले मोबाइल पर देखा जा सकेगा। दर्शकों को ‘बिग बॉस’ देखने के लिए रात के नौ बज ने तक का इंतजार नहीं करना पड़ेगा। वह हर दिन इस शो का मजा एडवांस में मोबाइल पर ले सकेंगे।