रेमडेसिवीर की कालाबजारी करने वालों पर आर. माधवन का फूटा गुस्सा, बोलें- ‘हमारे बीच राक्षस भी हैं’

383

देश के कई राज्य कोरोना महामारी से जंग लड़ रहे हैं और इसे हराने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं। संकट के इस वक्त में जहां एक तरफ मरीजों की जान बचाने के लिए दवाइयों और ऑक्सीजन के लिए लोग भटक रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग इन दवाइयों की कालाबाजारी कर रहे हैं। ऐसे लोगों पर अभिनेता आर. माधवन ने गुस्सा जाहिर किया है और उन्होंने सोशल मीडिया पर खरी-खोटी सुनाई है।

कोरोना संक्रमित मरीजों को अस्पताल में बेड, रेमडेसिवीर इंजेक्शन और ऑक्सीजन सिलेंडर दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर भी लोग मदद मांग रहे हैं। ऐसे में ऑक्सीजन और इंजेक्शन की कालाबाजारी भी खूब हो रही है और उन्हें महंगे दामों में बेचा जा रहा है। तो वहीं आर. माधवन ने ऐसे लोगों से बचने की गुहार लगाई है। 

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘फ्रॉड एलर्ट, लोग सचेत रहें। मिस्टर अजय अग्रवाल तीन हजार रुपये में रेमडेसिवीर दवा बेच रहे हैं। यह आपसे आईएमपीएस के जरिए पैसे एडवांस में मांगेंगे ताकि वह पैन इंडिया के जरिए तीन घंटे में आप तक डिलीवर हो जाए और फिर बाद में वह फोन नहीं उठाएंगे। ऐसे जालसाजों से सावधान रहे। यह आदमी फ्रॉड है। मुझे भी यह प्राप्त हुआ। कृपया ध्यान रखें। हमारे बीच ऐसे राक्षस भी हैं।’