कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उन्नाव मामले को लेकर योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- ‘आपके राज में नहीं महिलाए सुरक्षित’

531
Priyanka Gandhi- Yogi adityanth
Priyanka Gandhi- Yogi adityanth

यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर हलचल काफी तेज देखने को मिल रही है. प्रदेश में एक चरण का मतदान भी संपन्न हो चुका है. अब दूसरे चरण के मतदान की तैयारी हो रही है.गौरतलब है कि यूपी में दूसरे चरण का मतदान 14 फरवरी को 9 जिलों की 55 सीटों पर होगा. फिलहाल इसे लेकर तमाम राजनीतिक पार्टिया पूरे जोश के साथ जनसमर्थन जुटाने में लगी हुई हैं. वहीं दूसरे चरण के प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी ने उन्नाव में कथित हत्या मामले को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला.

प्रियंका गांधी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि, “ उन्नाव में जो घटा वो उत्तर प्रदेश में नया नहीं है. एक दलित लड़की की मां अपनी बेटी का पता लगाने के लिए दफ्तरों के चक्कर काटरी रही, अंत में उसको अपनी बेटी की शव मिला. प्रशासन ने उसकी एक नहीं सुनी. भाजपा को इस मुद्द पर राजनीति करन की बजाय जवाब देना चाहिए कि प्रशासन क्यों उस मां को जनवरी से दौड़ाता रहा? किसी ने उस बिटिया की मां की गुहार नहीं सुनी.”