करण जौहर ने दी जानकारी – प्रभास की फिल्म बाहुबली और बाहुबली 2 भारत के सिनेमाघरों में फिर से होगी रिलीज,

411

लॉकडाउन को खत्म हुए काफी वक्त हो चुका है। एक बार फिर से लोग अपने-अपने कामों पर निकल चुके है। देशभर के कई शहरों में सिनेमाघर भी खुल चुके हैं। बॉलीवुड स्टार्स भी अपनी-अपनी फिल्मों के बचे काम को पूरा करने में बिज़ी चल रहे है। लॉकडाउन के चलते एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है।

लेकिन फिल्मों की शूटिंग रूकी होने की वजह से कोई नई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। नई फिल्में ना होने की वजह से टिकट खिड़की पर दर्शकों की कमी साफ दिख रही है। ऐसे में बाहुबली के फैंस के लिए खुशखबरी है। वे एक बार फिर अपनी प्रिय फिल्में बड़े परदे पर देख सकते हैं।

प्रभास की फिल्मों का उनके फैंस में कितना क्रेज है, ये बात किसी से छिपी नहीं है। खबरों की मानें तो – इस शुक्रवार को सिनेमाघर में बाहुबली रिलीज होगी और उसके अगले शुक्रवार यानी 13 नवंबर को बाहुबली 2 को को दोबारा रिलीज़ किया जाएगा। एसएस राजामौली द्वारा डायरेक्ट की गई बाहुबली (Baahubali) और बाहुबली 2 (Bahubali) में प्रभास के अलावा तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी, सत्यराज, राम्या कृष्णनन और राणा दग्गुबाती जैसे कलाकारों ने अहम किरदार निभाए हैं। बॉलीवुड फिल्ममेकर और डायरेक्टर करण जौहर ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए दी है।

वहीं इस फिल्म की कमाई की बात करें तो – फिल्म वर्ल्डवाइड 650 करोड़ की कमाई करने वाली पहली साउथ इंडियन फिल्म बनी थी। वहीं पहली गैर-हिन्दी फिल्म डबिंग के बाद 100 करोड़ से ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी थी।